S M L

तो क्या अब आईपीएल में भी दिखेगा धवन-रोहित की जोड़ी का कमाल!

शिखर धवन पहले बी 2009, 2010 में मुंबई के लिए खेल चुके हैं

Updated On: Oct 21, 2018 03:00 PM IST

FP Staff

0
तो क्या अब आईपीएल में भी दिखेगा धवन-रोहित की जोड़ी का कमाल!
Loading...

भारत के दो सबसे खतरनाक ओपनर शिखर धवन और रोहित शर्मा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के बाद आईपीएल में भी एक साथ मैदान पर उतरते दिख सकते हैं.

इस समय जहां रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के कप्तान है वहीं शिखर धवन साल 2013 से सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़े थे. उस वक्त वह टीम के कप्तान थे. हालांकि डेविड वॉर्नर के आने के बाद कप्तानी उन्हें सौंपी गई और पिछले सीजन में उनकी गैरमौजदूगी में यह जिम्मेदारी कैन विलियमसन को दी गई. माना जा रहा है कि धवन हैदराबाद में खुश नहीं है वह टीम छोड़ना चाहते हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, धवन आईपीएल फ्रैंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद में खुश नहीं हैं और उन्होंने इसे छोड़ने की इच्छा जाहिर की है.

धवन की किसी बात पर सनराइजर्स टीम के कोच टॉम मूडी के साथ भी बहस हो गई थी. धवन को अपनी फीस को लकर भी आपत्ति थी. वह चाहते थे कि उन्हें टीम में नंबर एक या नंबर दो खिलाड़ी की जगह जी जाए ताकि उनकी फीस 10 से 12 करोड़ तक हो हलांकि उन्हें आरटीएम कार्ड का इस्तेमाल करके 5.2 करोड़ में टीम के साथ जोड़ा गया.

ऐसे में सनराइजर्स मुंबई इंडियंस के साथ उनके ट्रांसफर के बारे में बातचीत कर रही है. अगर सबकुछ ठीक ठाक रहा तो धवन जल्दी ही रोहित शर्मा के साथ आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. यह वास्तव में मुंबई इंडियंस के लिए सोने पे सुहागा वाली बात होगी. इसके पहले धवन 2009, 2010 में मुंबई के लिए खेल चुके हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi