live
S M L

एमएसके प्रसाद का खुलासा, धोनी ने कहा मेरा एक पैर नहीं होगा, तो भी पाकिस्तान के खिलाफ खेलूंगा

एमएसके प्रसाद ने कहा कि उस दिन साफ हुआ कि धोनी खेल के प्रति कितने सजग हैं.

Updated On: Aug 28, 2017 12:55 PM IST

FP Staff

0
एमएसके प्रसाद का खुलासा, धोनी ने कहा मेरा एक पैर नहीं होगा, तो भी पाकिस्तान के खिलाफ खेलूंगा

हाल ही में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बयान देकर चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद आलोचना का शिकार हुए थे. लेकिन अब एक इंवेट के दौरान उन्होंने धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. एमएसके प्रसाद ने बताया कि एशिया कप के दौरान जब पाकिस्तान के खिलाफ मैच था, तब धोनी की कमर में दर्द था. तो मैं काफी परेशान था कि आखिर धोनी के बिना टीम इंडिया कैसे मैच खेलेगी.

स्पोर्ट्स स्टार लाइव की खबर के मुताबिक, उस समय धोनी ने एमएसके प्रसाद को साफ कहा था कि चिंता मत कीजिए, एमएसके भाई! मेरा एक पैर नहीं भी होगा, तो भी मैं पाकिस्तान के खिलाफ खेलूंगा. एमएसके प्रसाद ने कहा कि उस दिन साफ हुआ कि धोनी खेल के प्रति कितने सजग हैं.

इवेंट के दौरान एमएसके प्रसाद ने बताया कि मैच से एक शाम पहले धोनी जिम में वर्क आउट कर रहे थे, तभी डंबल उठाते हुए उनकी कमर में झटका लगा. तभी मेडिकल टीम आई और स्ट्रेचर पर धोनी को ले गई. हालांकि धोनी को कोई गंभीर चोट नहीं आई थी, लेकिन दर्द काफी था. उनके मुताबिक, अगले दिन जब मीडिया ने मुझसे इस बारे में सवाल पूछा तो मेरे पास कोई जवाब नहीं था.

मैं जब अगले दिन वहां गया, तो धोनी स्वीमिंग पूल के पास चलने की कोशिश कर रहे थे. उन्हें चलने में काफी मुश्किल हो रही थी, लेकिन जब मैंने अगले दिन मैच वाली जगह देखा तो धोनी पैड पहनकर बिल्कुल तैयार थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi