S M L

बारिश ने प्रैक्टिस नहीं करने दी तो धोनी ने उठाई पिस्टल! वीडियो देखें...

प्रैक्टिस सेशन धुलने के बाद धोनी पहुंचे कोलकाता की पुलिस की एकेडमी, पिस्टल से निशानेबाजी में आजमाया हाथ

Updated On: Sep 20, 2017 10:44 PM IST

FP Staff

0
बारिश ने प्रैक्टिस नहीं करने दी तो धोनी ने उठाई पिस्टल! वीडियो देखें...

टीम इंडिया के पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कब क्या कर दें अंदाज लगाना मुश्किल होता है कुछ ऐसा ही वाकिया बुधवार को कोलकाता में देखने को मिला. खराब मौसम के चलते बुधवार को टीम इंडिया का अभ्यास सत्र बारिश की भेंट चढ़ गया इसके बाद धोनी ने कोलकाता पुलिस ट्रेनिंग स्कूल का रुख किया और पिस्टल निशानेबाजी में हाथ आजमाए.

धोनी की इस सरप्राइज विजिट से कोलकाता पुलिस काफी भी काफी प्रसन्न हो गई  कोलकाता पुलिस ने धोनी के एडवेंचर की जानकारी अपने फेसबुक पेज पर देते हुए लिखा

 

, ‘महान महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ समय निकालकर आज दोपहर पुलिस ट्रेनिंग स्कूल की हमारी अत्याधुनिक शूटिंग रेंज में अपने निशानेबाजी कौशल का अभ्यास किया. उनकी सटीकता बेहतरीन थी.’’ कोलकाता पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि धोनी ने न सिर्फ रेंज में निशानेबाजी की बल्कि कोलकाता पुलिस कर्मियों से बात करके उनकी हौसलाअफजाई भी की.

धोनी के साथ जाने वाले कोलकाता पुलिस के शीर्ष अधिकारी ने कहा, ‘दूसरी बार धोनी की मेजबानी शानदार रही. वह बेहतरीन निशानेबाज है और उसने हम सभी को प्रेरित किया.’ उन्होंने कहा, ‘पीटीएस की शूटिंग रेंज अत्याधुनिक है और धोनी ने 10 और 25 मीटर दोनों रेंज में निशानेबाजी की.’ इससे पहले धोनी ने 2010 में एक पुरानी मोटरसाइकिल की तलाश में शहर पुलिस के मुख्यालय का दौरा किया था.

भारत पांच मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में गरुवार को  ईडन गार्डन्स में आस्ट्रेलिया से भिडे़गा. भारत ने वर्षा से प्रभावित पहले मैच में आस्ट्रेलिया को 26 रन से हराकर श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi