S M L

वीडियो में देखें, जब जीवा ने पूछा 'कइसन बा', जानिए धोनी ने कैसे दिया जवाब

धोनी ने अपनी जीवा के साथ ऐसी ही एक वीडियो शेयर की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई

Updated On: Nov 25, 2018 11:37 AM IST

FP Staff

0
वीडियो में देखें, जब जीवा ने पूछा 'कइसन  बा', जानिए धोनी ने कैसे दिया जवाब

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं खेल रहे महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपने घर पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. धोनी जब भी घर पर होते हैं वह सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ बिताए पलों की वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में धोनी ने अपनी बेटी जीवा के साथ ऐसी ही एक वीडियो शेयर की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

इस वीडियो में धोनी और जीवा के साथ दो भाषा में बात करते दिख रहे हैं. पहले जीवा भोजपुरी में कहती हैं ए महेंद्र सिंह धोनी कइसन बा? ( महेंद्र सिंह धोनी कैसे हैं) तो धोनी कहते हैं ठीके बा ( ठीक हूं). इसके बाद वो तमिल में पूछती हैं 'इपुड्डी इरुकिंगा' ( आप कैसे हो), तो धोनी तमिल में जवाब देते हैं 'नल्ला इरुकेन'( मैं अच्छा हूं).

View this post on Instagram

Greetings in two language

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

धोनी का बिहार और तमिलनाडु दोनों से ही गहरा नाता है. धोनी झारखंड के रहने वाले हैं. जो 2000 से पहले बिहार का ही एक हिस्सा था जहां भोजपुरी भाषा बोली जाती थी. भोजपुरी भाषा के साथ धोनी का भी जुड़ाव है. वहीं चेन्नई धोनी के लिए हमेशा से दूसरा घर जैसा रहा है. आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ने के बाद से वह तलाइवा नाम से जाने जाते हैं. ऐसे में वह अपनी बेटी को दोनों ही भाषा सिखा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi