S M L

क्यों वायरल हुआ धोनी की बेटी का वीडियो

जीवा एक वीडियो आईपीएल की टीमों के नाम लेते दिख रही है

Updated On: Mar 17, 2017 09:55 PM IST

FP Staff

0
क्यों वायरल हुआ धोनी की बेटी का वीडियो

धोनी की बेटी जीवा इन दिनों अपनी क्यूटनेस और मासूम कारनामों से मीडिया की सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर धोनी और उनकी पत्नी साक्षी अक्सर जीवा की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. धोनी के फैंस जीवा को उसी तरह का प्यार देते हैं, जैसे धोनी को मिलता रहा है.

हाल ही में धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जीवा की एक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो में जीवा आईपीएल टीमों के नाम याद करते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो में जीवा आईपीएल की छह टीमों का नाम ले रही हैं. वीडियो में साक्षी जीवा को आईपीएल टीमों के बारे में बता रही हैं. उनकी बात को सुनकर जीवा वही दोहरा रही हैं.

 

Ziva learning about IPL teams.6 to start off

A post shared by @mahi7781 on

वीडियो में जीवा छह शहरों का नाम ले रही हैं. उनमें दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, मुंबई, बेंगलुरू और हैदराबाद शामिल हैं. इन शहरों का नाम भी जीवा के मुंह से किसी संगीत की तरह मालूम पड़ रहा है.

जीवा अपनी तोतली आवाज में पूरी कोशिश कर रही हैं कि ठीक से नाम ले सकें. इस वीडियो को धोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

धोनी के फैंस ने इस वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया है, जिसके बाद यह वीडियो वॉयरल हो रहा है. फैंस इसे खूब पसंद और शेयर भी कर रहे हैं.

एमएस धोनी के फेसबुक हैंडल पर इस वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा गया है, ‘जीवा के पास स्टार्ट करने के लिए 6 टीमें हैं. आने वाले दिनों में वह आईपीएल की सभी टीमों के बारे में जा जाएंगी. जीवा अपने पिता की टीम का सपोर्ट करेंगी.’

धोनी इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूरी का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. वो अपने परिवार को ज्यादा समय दे रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज खत्म होने के बाद धोनी अपनी पत्नी और बेटी जीवा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

कुछ दिन पहले धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपनी बेटी जीवा के साथ घुटनों के बल चल रहे हैं. धोनी की बेटी जीवा स्कूल जाने के लिए एकदम तैयार हो गई हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi