S M L

बड़े क्‍लब में शामिल होने से 1 रन दूर धोनी को करना होगा दो माह का इंतजार, निशाने पर आए कोहली

फैंस का कहना कि कोहली को पांचवें वनडे में धोनी को पहले बल्‍लेबाजी का मौका देना चाहिए था

Updated On: Nov 03, 2018 11:34 AM IST

FP Staff

0
बड़े क्‍लब में शामिल होने से 1 रन दूर धोनी को करना होगा दो माह का इंतजार, निशाने पर आए कोहली
Loading...

भारत के दिग्‍गज विकेटकीपर महेन्‍द्र सिंह धोनी को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया. इसका मतलब 5वां वनडे धोनी का इस सीरीज का आखिरी मैच था. भारतीय टीम में पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी लो स्‍कोर मैच को नौ विकेट से जीतकर सीरीज भी अपने नाम कर ली. पांचवें वनडे में भारत को 104 रन का लक्ष्‍य मिला था, जिसे टीम ने एक विकेट गंवाकर हासिल कर लिया, लेकिन इस जीत के बाद भी कप्‍तान विराट कोहली फैंस के निशाने पर आ गए.

दरअसल धोनी वनडे क्रिकेट में 10 हजारी बनने से मात्र एक रन दूर है, लेकिन पांचवें वनडे में उन्‍हें बल्‍लेबाजी का मौका ही नहीं मिला, जिस वजह से वह इस क्‍लब में शामिल होने का उनका इंतजार बढ़ गया. अब अगली वनडे सीरीज अगले साल जनवरी में ऑस्‍ट्रेलिया खेली जानी है. इसका मतलब अब धोनी के पास 10 हजारी बनने के लिए करीब दो माह का इंतजार करना पड़ेगा और उन्‍हें साल 2018 का समापन 9 हजार 999 रन के साथ ही करना पड़ा.

हालांकि वनडे क्रिकेट में धोनी के 10 हजार 173 रन हैं, लेकिन इसमें से 174 रन उन्‍होंने एफ्रो एशिया कप में एशिया के लिए बनाए. भारत ने लिए उन्‍होंने अभी तक 9 हजार 999 रन बनाए हैं. इसी वजह से कई फैंस ने कोहली पर निशाना साधते हुए कहा कि कोहली को धोनी से पारी का आगाज करवाना चाहिए था.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi