Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

'कैप्टन कूल ' धोनी ने दिया सुरेश रैना को करारा जवाब

'ड्रेसिंग रूम में हम खूब मस्ती करते थे', मैं जानता हूं कि मुझे कहां पर कैसा व्यवहार करना है-धोनी

FP Staff Updated On: Nov 29, 2017 06:48 PM IST

0
'कैप्टन कूल ' धोनी ने दिया सुरेश रैना को करारा जवाब

वैसे से आम तौर पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी मीडिया में आने वाले खबरों पर रिएक्ट नहीं करते हैं लेकिन हाल ही में जब उनके साथ सुरेश रैना ने उन्हें ‘गुस्सैल’ कप्तान की उपमा दी तो धोनी ने भी उन्हें जवाब दे दिया है.

पहले आपको बताते हैं कि सुरेश रैना ने दरअसल कहा क्या था. ब्रेकफास्ट विद द चैंपियन शो में एक इंटरव्यू के दौरान रैना के कहा था कि हम धोनी के कैप्टन कूल कहते जरूर है लेकिन वह उतने कूल हैं नहीं. मैदान पर वह जरूर अपने इमोशंस दिखाने से बचते हैं लेकिन  मैच के बाद जब टीवी कैमरे बंद हो जाते हैं तब वह खिलाड़ियों पर गुस्सा उतारते हैं.

रैना की इस बात का धोनी ने भी जवाब दिया है. खबरों के मुताबिक धोनी का कहना है कि हम जब ड्रेसिंग रूम में होते है तब खूब मजे करते थे. हम बातें करते थे कभी वो हल्के-फुल्के होते थे तो कभी बड़े मजाक होते थे. कूल होने का मतलब है शांत होना और अगर आप शांत नहीं हो तो आप गुस्से में हो. जब मैं मैदान पर होता था तो मैं मजाक नहीं करता था, लेकिन ड्रेसिंग रूम के अंदर मैं खूब मजे करता था. मैंने खुद को ऐसे ही तैयार किया हुआ था कि मुझे कहां पर कैसा बर्ताव करना है.’

धोनी की कप्तानी के दौरान रैना के साथ उनकी दोस्ती की खूब चर्चा रहती थी. यही नहीं आईपीएल में रैना ने धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम कई सीजन खेले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi