S M L

बेटी जीवा के स्कूल फंक्शन में पहुंचे धोनी, वायरल हुआ वीडियो

धोनी की बेटी का यह पहला स्कूल फंक्शन था, फंक्शन में पहुंचे धोनी की तस्वीरें और वीडियो लगातार वायरल हो रही है

Updated On: Jan 13, 2018 11:57 AM IST

FP Staff

0
बेटी जीवा के स्कूल फंक्शन में पहुंचे धोनी, वायरल हुआ वीडियो

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ज्यादातर अपना खाली समय अपने परिवार के साथ बिताना पसंद करते हैं. यही वजह है कि जब भी वह टीम के साथ नहीं होते हैं तो वह अपने घर पर परिवार के साथ वक्त बिताते दिख जाते हैं. इस बार धोनी अपनी लाड़ली बेटी के एनवल डे फंक्शन में चीयर करते नजर आए. जीवा धोनी का यह पहला एनवल फंक्शन था.

धोनी बेटी के स्कूल पहुंचे और वहां जीवा के साथ बाकी बच्चों को भी चीयर किया. सोशल मीडिया पर जीवा के डांस के साथ साथ धोनी की भी एक वीडियो वायरल हो रही. इस वीडियो में जीवा धोनी की गोद में बैठी है और धोनी बाकी बच्चों के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. उनकी बेटी ज़ीवा के साथ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

Looks like our little princess, Ziva became the princess in her school play too, with many other little munchkins at her school function Mahi and Sakshi attended the event to cheer for their little one too

A post shared by Mahi Virat Fanclub (@dhonikohli__fc) on

तीन साल की जीवा का यह पहला एनवल डे था. जीवा एक राजकुमारी के ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही थी. जीवा धोनी अपने पापा मम्मी की ही तरह सोशल मीडिया स्टार बन चुकी है. उनकी हर वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं.

धोनी को बारत साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज खत्म होते ही वनडे सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका जाना है. दोनों टीमों के बीच पहला वनडे एक फरवरी को खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi