S M L

अपने ही साथी पर क्यों गुस्सा हो गए सुपर कूल धोनी?

धोनी अपने साथी खिलाड़ी केदार जाधव को घूरते नजर आए

Updated On: Sep 18, 2017 01:24 PM IST

FP Staff

0
अपने ही साथी पर क्यों गुस्सा हो गए सुपर कूल धोनी?

जिन्हें टीम इंडिया का सबसे कूल प्लेयर कहा जाता है. कैसी भी परिस्थिती में वो खुद को शांत रखते हैं. बहुत ही कम ऐसा देखा जाता है कि धोनी को गुस्सा आया हो. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वो अपने साथी खिलाड़ी पर ही गुस्सा करते नजर आए. शुरुआत देखते हुए तो लग रहा था कि कंगारू आराम से ये मुकाबला जीत जाएंगे क्योंकि वो 15 ओवर में ही भारत के 4 विकेट लेने में कामयाब हो गए थे.

जिनसे उम्मीद की जा रही थी वो भी कुछ खास नहीं कर पाए. इसके बाद धोनी ग्राउंड पर उतरे और मैच का पासा पलट दिया. लेकिन मैच के 22वें ओवर में कुछ अलग ही देखने को मिला. जिसमें धोनी अपने साथी खिलाड़ी केदार जाधव को घूरते नजर आए.

धोनी पर पारी संभालने और स्कोर को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी थी. धोनी जल्दी-जल्दी सिंगल्स लेकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर प्रेशर बनाना चाहते थे. लेकिन उस वक्त धोनी आपा खो बैठे, जब वह सिंगल लेना चाहते थे और केदार जाधव इसके लिए तैयार नहीं हुए. 22वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस ने धोनी को गेंद डाली. उन्होंने उसे कवर्स और पॉइंट की दिशा में खेल दिया और तुरंत रन लेने के लिए दौड़े. इस मैच से डेब्यू कर चुके हिल्टन कार्टराइट ने गेंद पकड़कर स्टंप्स की ओर फेंक दी.

उस वक्त धोनी आधी क्रीज तक आ चुके थे, लेकिन जाधव ने उन्हें मना कर दिया. धोनी को तुरंत लौटना पड़ा. कार्टराइट ने जो गेंद फेंकी थी, अगर वह स्टंप्स पर लग जाती तो धोनी का रन आउट होना पक्का था. इस ओवर थ्रो के जरिए धोनी ने सिंगल पूरा किया. लेकिन जब वह दूसरी साइड पहुंचे थे तो उन्होंने केदार जाधव को घूरकर देखा और फिर अपना सिर हिलाया. इससे साफ पता चल रहा था कि धोनी केदार जाधव के रवैये के खुश नहीं थे

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi