S M L

2019 का वर्ल्ड कप खेलने के लिए ही दी थी धोनी ने इतनी बड़ी कुर्बानी!

धोनी के जिगरी यार ने खोला मौजूदा वक्त में उनके सबसे बड़े ख्वाब का राज

Updated On: Nov 16, 2018 05:48 PM IST

FP Staff

0
2019 का वर्ल्ड कप खेलने के लिए ही दी थी धोनी ने इतनी बड़ी कुर्बानी!

टीम इंडिया को दो-दो वर्ल्ड ट्रॉफी दिलाने वाले कप्तान एमएस धोनी की बढ़ती उम्र् और गिरती फॉर्म के चलते भले ही उनके संन्यास की अटकलें जोर मार रही हों लेकिन उनका मूड 2019 वर्ल्ड कप के पहले अपने दस्ताने टांगने का कतई नहीं है.हाल ही में धोनी को भारत टी टी20 टीम से बाहर करके उनकी जगह ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया है लेकिन धोनी वनडे टीम में बरकरार है. और अब उनके एक करीबी शख्स ने खुलासा किया है 2019 का वर्ल्ड कप खेलना धोनी का ख्वाब जिसे वह हर हाल में पूरा होते देखना चाहते हैं.

धोनी के दोस्त और अब उनके मैनेजर अरुण पांडे ने गल्फ न्यूज के साथ बात करते हुए कहा है कि धोनी के मन मे 2019 वर्ल्ड कप खलने की बात से है जब से उन्होंने वनडे और टी20 की कप्तानी छोड़ी है. अपने इसी मकसद को पूरा करने के लिए ही उन्होंने कप्तानी छोड़ी थी.

धोन ने 2014 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बीच सीरीज में ही अचानक से टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़कर सबको चौंका दिया था. इसके बाद दो साल तक वह वनडे और टी20 टीम के कप्तान रहे और फिर 2016 में उन्होंने यह कप्तानी भी छोड़ दी. हाल ही में धोनी की टीम इंडिया में मौजूदगी को लेकर सवाल उठते रहे हैं लेकिन खुद कप्तान कोहली ने भी साफ किया है वह टीम इंडिया का अहम हिस्सा हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi