S M L

एक बार फिर वायरल हुआ धोनी की बेटी जीवा का वीडियो, वीडियो देखें...

चेन्नई सुपरकिंग्स के कॉन्ट्रैक्ट को साइन करते वक्त धोनी से साथ मौजूद थीं उनकी बेटी जीवा

FP Staff Updated On: Jan 05, 2018 05:16 PM IST

0
एक बार फिर वायरल हुआ धोनी की बेटी जीवा का वीडियो, वीडियो देखें...

टीम इंडिया तो साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खेल रही है और टेस्ट से संन्यास ले चुके पूर्व कप्तान एमएस धोनी भारत में हैं. ऐसे वक्त में जब टीम इंडिया सीरीज खेल रही होती है तब धोनी सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज के चलते अक्सर चर्चा में रहते हैं. इन वीडियोज को पॉपुलर बनाने में उनकी बेटी जीवा का भी हाथ रहता है.

अब धोनी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है और इस बार भी उनके साथ उनकी बेटी जीवा उस वीडियो में नजर आ रही हैं. यह वीडियो धोनी के आईपीएल की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स का कॉन्ट्रैक्ट साइन करते वक्त का है और इस वीडियो को चेन्नई सुपरकिंग्स ने ही अपलोड किया है.

 

 

दरअसल गुरूवार को बाकी टीमों की तरह चेन्नई की टीम ने भी आईपीएल के अगले सीजन में अपने उन प्लेयर्स का ऐलान करना था जिन्हें यह टीम रिटेन कर रही है.उम्मीदों के मुताबिक चेन्नई ने धोनी को तो रिटेन किया ही साथ सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा भी फिर से इस टीम के साथ जुड़ गए हैं.

रिटेंशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की और से इन तीनों खिलाड़ियों के कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का वीडियो अपलोड किया गया. धोनी के वीडियो में कास बात यह रही कि जिस वक्त वह इस कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रहे थे तह उनकी बेटी जीवा भी उनके साथ मौजूद थी.

सीएसके ने धोनी को 15 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. इस रिटेंशन की प्रक्रियामें धोनी से ज्यादा रकम बस टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को ही मिल सकी है. कोहली को आरसीबी ने 17 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. मुंबई इंडियंस ने अपने कप्तान रोहित शर्मा को धोनी के बराबर की कीमत यानी 15 करोड़ रुपए में रिटेन किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi