S M L

धोनी ने जीती टेनिस चैंपियनशिप, अपने क्लब को जिताया खिताब

रांची के जेएससीए स्टेडियम में आयोजित जेएससीए कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस चैंपियनशिप उन्होंने अपने नाम कर लिया

Updated On: Dec 01, 2018 06:33 PM IST

FP Staff

0
धोनी ने जीती टेनिस चैंपियनशिप, अपने क्लब को जिताया खिताब

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने अपने गृह नगर रांची में बैट से इतर रैकेट का जलवा दिखाते हुए टेनिस चैंपियनशिप जीत ली है. रांची के जेएससीए स्टेडियम में आयोजित जेएससीए कंट्री क्रिकेट क्लब टेनिस चैंपियनशिप उन्होंने अपने नाम कर लिया.

टेनिस चैंपियनशिप के पुरुष डबल्स फाइनल मुकाबले में धोनी अपने जोड़ीदार सुमित के साथ कोर्ट में उतरे और विपक्षी कन्हैया और रोहित की टीम को सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से हरा दिया.

टेनिस मैच देखने आए धोनी के एक फैन ने कहा कि माही अपने आप में एक मिसाल हैं, जो क्रिकेट के अलावा दूसरे खेलों को भी बढ़वा दे रहे हैं. फैन के मुताबिक धोनी तो धोनी बन गए और अब अपने जैसे कई युवा को धोनी बनने के लिए प्रेरणा दे रहे हैं.

भारतीय टीम फिलहाल छह दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारी में लगी है. टेस्ट से संन्यास ले चुके टीम का हिस्सा नहीं है इस समय अपनी छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. धोनी को टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था. हालांकि टेस्ट के बाद होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है. ऐसे में फैंस दोनी की वापसी की उम्मीद लगाए बैठें हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi