S M L

'2019 तो छोड़िए, 2023 का क्रिकेट वर्ल्डकप भी खेल सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी'

धोनी की फिटनेस और काबिलीयत के मुरीद हुए पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क

Updated On: Sep 20, 2017 03:28 PM IST

FP Staff

0
'2019 तो छोड़िए, 2023 का क्रिकेट वर्ल्डकप भी खेल सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी'

क्रिकेट की दुनिया में भले ही धोनी के संन्यास के चर्चे हो रहे हों, भले ही लोग उनके साल 2019 के वर्ल्डकप में खेलने पर संशय जता रहे हों लेकिन ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का कहना है कि भारत के दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी 2023 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा बनने की क्षमता रखते हैं. क्लार्क से जब 2019 विश्व कप में धोनी के खेलने की संभावना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने यह प्रतिक्रिया दी.  क्लार्क ने मुस्कराते हुए कहा, ‘आप मुझसे यह मत पूछिए कि धोनी 2019 विश्व कप में खेल पाएंगे या नहीं. वह 2023 का विश्व कप भी खेलेंगे.’

साल 2011 में अपनी कप्तानी में भारत को क्रिकेट विश्व कप का खिताब दिलाने वाले धोनी वर्तमान में अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेली गई उनकी 79 रनों की शानदार पारी इसकी गवाह है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को खेले गए पहले वनडे मैच में भारत के लिए धोनी ने 79 रनों और हार्दिक पांड्या ने 83 रनों की पारियां खेली थीं, जिसकी बदौलत भारतीय टीम जीत हासिल करने में सफल रही. इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ भी वनडे सीरीज में भारतीय टीम के लिए धोनी ने अच्छा प्रदर्शन किया था. टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी कहा है कि टीम को अगले विश्व कप टूर्नामेंट में धोनी की जरूरत है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi