S M L

Ind vs WI: धोनी की गैरमौजूदगी को पंत के लिए मौके की तरह देखते हैं कप्तान रोहित

सीनियर खिलाड़ी दिनेश कार्तिक को भी प्रदर्शन में निरंतरता की कमी के बाद भी खुद को साबित करने का एक और मौका मिला है

Updated On: Nov 03, 2018 05:03 PM IST

Bhasha

0
Ind vs WI: धोनी की गैरमौजूदगी को पंत के लिए मौके की तरह देखते हैं कप्तान रोहित
Loading...

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को भरोसा है कि रविवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही टी20 सीरीज में करिश्माई विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी की गैरमौजूदगी का फायदा उठाकर युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत अपने प्रदर्शन से प्रभावित करेंगे. धोनी की बल्लेबाजी फॉर्म लंबे समय से खराब चल रही है. पंत के पास ऐसे में खेल के इस सबसे छोटे प्रारूप में टीम में जगह पक्की करने का शानदार मौका होगा.

सीनियर खिलाड़ी दिनेश कार्तिक को भी प्रदर्शन में निरंतरता की कमी के बाद भी खुद को साबित करने का एक और मौका मिला है.

रोहित ने कहा, ‘धोनी पिछले कई वर्षों से हमारे लिए बहुत बड़े खिलाड़ी रहे हैं. मैदान में हमें उनकी अनुभव की कमी खलेगी लेकिन ऋषभ और दिनेश के पास अपनी प्रतिभा को दिखाने का शानदार मौका होगा. उन्हें खुद को साबित करने का मौका मिला हैं.’ भारतीय टीम भले ही टी20 सीरीज में खेल रही हो लेकिन रोहित तीन मैचों की इस सीरीज को विश्व कप की तैयारियों से जोड़कर देख रहे है.

उन्होंने बेंच स्ट्रेंथ को मजबूत करने पर जोर देते हुए कहा, ‘हम विश्व कप में सीमित संसाधनों के साथ नहीं जा सकते. हमारे पास विकल्प होना चाहिए. यह खिलाड़ियों को परखने का शानदार मंच है.’

भारतीय टीम में क्रुणाल पंड्या और शाहबाज नदीम जैसे दो बायें हाथ के स्पिनरों को चुना गया है जिसमें से झारखंड के नदीम ने विजय हजारे ट्रॉफी में लिस्ट ए क्रिकेट का विश्व रिकॉर्ड बनाते हुए 10 रन देकर आठ विकेट लिए थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi