S M L

इमरान खान की दूसरी पत्नी रहीं रेहम को क्यों मिल रही हैं हत्या की धमकियां!

रेहम खान की आत्मकथा में हैं इमरान खान की निजी जिंदगी के बारे कई सनसनीखेज खुलासे

Updated On: Jun 16, 2018 03:41 PM IST

FP Staff

0
इमरान खान की दूसरी पत्नी रहीं रेहम को क्यों मिल रही हैं हत्या की धमकियां!

पाकिस्तान को क्रिकेट वर्ल्ड कप जिताने वाले इकलौत कप्तान और अब राजनेता बने इमरान खान की दसरी पत्नी रही रेहम खान ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पेशे से पत्रकार रहीं रेहम खान का कहना है कि उनकी आत्मकथा कि चलते उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रहीं हैं उनका दावा है कि कुछ लोग उन्हें फोन करके उन्हें धमकी दे रहे हैं कि अगर उन्होंने अपनी आत्मकथा को रिलीज किया तो उनकी हत्या कर दी जाएगी.

रेहम खान की इस आत्मकथा की पांडुलिपि पहले ही इंटरनेट पर लीक हो चुकी है और उसमें मौजूद बातों को लेकर उन्हें पहले ही कई कानूनी नोटिस मिल चुके हैं. खबरों के मुताबिक उस किताब में इमरान खान की निजी जिंदगी को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे तो किए ही गए हैं साथ ही इमरान के साथ क्रिकेटर रहे वसीम अकरम की सैक्स लाइफ को लेकर भी बेहद गंभीर बातें लिखी गई हैं.

इंटरनेट पर लीक हुई इस  पांडुलिपि के मुताबिक इस किताब में इमरान खान के साथ-साथ वसीम अकरम की सैक्स लाइफ के बारे में ऐसे खुलासे किए हैं जिनके सामने आने पर अकरम ने उन्हें लीगल नोटिस तक भेज दिया है. रेहम खान को इस किताब को लिखने पर वसीम अकरम और इमरान खान समेत कुल चार लोग लीगल नोटिस भेज चुके हैं.

दरअसल इस किताब के पेज नंबर 402 और 572 में रेहम खान ने लिखा है कि वसीम अकरम अपनी सेक्सुअल फैंटेसीज को पूरा करने के लिए अपनी मरहूम बेगम का इस्तेमाल करते थे.

यही नहीं, रेहम खान  ने अपने पूर्व पति इमरान खान के बारे में पेज ने 464 पर लिखा है कि लंदन में रहने वले बिजनेसमेन बुखारी के इमरान के साथ नाजायज ताल्लुकात है और बुखारी को रेहम खान ने इमरान खान के हरम का मुखिया बताया है. रेहम ने यहां तक लिखा है कि बुखारी ने इमरान खान के द्वारा गर्भवती की गई एक महिला का गर्भपात कराया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi