S M L

ICC World Cup 2019 के बस कुछ ही टिकट्स बचे हैं, जल्दी कीजिए...

भारत-पाकिस्तान मुकाबले समेत टीम इंडिया के सभी मैचों के टिकट बिके

Updated On: Nov 29, 2018 10:00 AM IST

FP Staff

0
ICC World Cup 2019 के बस कुछ ही टिकट्स बचे हैं, जल्दी कीजिए...

साल 2019 में इंग्लैंड में होन वाली आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए भले ही अभी कुछ महीनों का वक्त बचा हो लेकिन उसे देखने के लिए ज्यादा टिकट्स नहीं बचे हैं.  आईसीसी के व्यावसायिक महाप्रबंधक कैंपबेल के मुताबिक इंग्लैंड में 2019 में होने वाले विश्व कप के कुल 3500 टिकट भी नहीं बचे हैं.

जेमीसन ने बताया कि 30 मई से 14 जुलाई तक ब्रिटेन में होने वाले टूर्नामेंट के अधिकांश टिकट बिक चुके हैं. इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के दौरान कुल 48 मैच खेले जाएंगे  भारत के सभी मैचों के टिकट बिक चुके हैं जिसमें 16 जून को ओल्ड ट्रैफर्ड में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला मैच भी शामिल है. भारत पाकिस्तान का मैच तो वैसे भी हाइ वोल्टेज मुकाबला होता है लेकिन टीम इंडिया के सभी मुकाबलों के टिकट्स का इतने पहले ही बिकना यह बताता है कि भारतयी टीम को पॉपलरिटी की आलम क्या है.

आईसीसी और एक भारतीय बीयर ब्रांड  के बीच साझेदारी की घोषणा के बाद जेमीसन ने पीटीआई से कहा, ‘विश्व कप के अधिकांश मैचों के टिकट बिक चुके हैं. मुझे लगता है कि हमारे पास लगभग 3500 टिकट ही बचे हैं. यह दर्शाता है कि खेल में हर बार से अधिक दिलचस्पी है.’

इंग्लैंड 30 मई को टूर्नामेंट के पहले मैच में द ओवल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलेगा जबकि फाइनल 14 जुलाई को लार्ड्स पर खेला जाएगा.

(with Agency Input)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi