S M L

सरफराज अहमद की कप्तानी पर सवाल उठाने वाले ने लिया यू टर्न...

पीसीबी की हाइ पावर कमेटी के चीफ ने की थी सरफराज को कप्तानी से हटाने की वकालत

Updated On: Nov 13, 2018 01:08 PM IST

FP Staff

0
सरफराज अहमद की कप्तानी पर सवाल उठाने वाले ने लिया यू टर्न...

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद की कप्तानी पर निशाना साधने वाले पूर्व क्रिकेटर मोहसिन खान ने अब पीसीबी के चेयरमेन एहसान मनी के बयान के बाद अपनी लाइन बदल ली है. पहले मोहसिन ने कहा था कि सरफराज के ऊपर से दबाव कम करने के लए उनसे टेस्ट टीम की कप्तानी को वापस ले लेना चाहिए लेकिन जब एहसान मनी ने साफ किया कि सरफराज को किसी भी फॉर्मेट की कप्तानी से बचाने का पीसीबी को की इरादा नही है तो फिर अब मोहसिन खान ने भी पलटी मार ली है.

मनी का कहना था कि सरफराज की कप्तानी में पाकिस्तान ने इंग्लैंड में सीरीज ड्रॉ कराई और यूएई में ऑस्ट्रेलिया को मात दी. ऐसे कप्तान को कोई क्यों बदलना चाहेगा.

मोहसिन खान का कहना है कि सरफराज अहमद के साथ उनके कोई मतभेद नहीं हैं और वह उनकी कप्तानी के खिलाफ नहीं हैं. पाकिस्तानी अखबार एक्सप्रैस ट्रिब्यून के साथ बात करते हुए उनका कहना था कि उन्होंने यह बयान तब दिया था जब पाकिस्तान हार रहा था लेकिन पाकिस्तान जीत की राह पर है लिहाजा उन्हें सरफराज की कप्तानी से की पेरशानी नहीं है.

मोहसिन खान हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट में बेहद शक्तिशाली बन कर उभरे हैं. उन्हें पीसीबी ने हाइपावर कमेटी का चेयरमेन बना दिया है जिसका काम सेलेक्शन कमेटी और टीम मैनेजमेंट पर नजर रखकर पीसीबी के चीफ को रिपोर्ट देने का है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi