S M L

Ind vs WI: टेस्ट टीम से रिलीज हुए सिराज और हनुमा विहारी, अब खेलेंगे एक-दूसरे के खिलाफ

हनुमा विहारी विजय हजारे ट्रॉफी में आंध्र प्रदेश की कप्तानी संभालेंगे वहीं सिराज हैदराबाद से साथ जुडेंगे

Updated On: Oct 14, 2018 12:56 PM IST

FP Staff

0
Ind vs WI:  टेस्ट टीम से रिलीज हुए सिराज और हनुमा विहारी, अब खेलेंगे एक-दूसरे के खिलाफ

पहली बार भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा बने मोहम्मद सिराज बिना डेब्यू किए ही टीम से बाहर हो गए हैं. सिराज के साथ हनुमा विहारी को भी टेस्ट स्क्वाड से रिलीज कर दिया गया है. हनुमा विहारी को भी इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ मौका नहीं मिला. बीसीसीआई ने रविवार को जारी किए गए अपने आधिकारिक बयान में बताया कि दोनों खिलाड़ियों को टीम से रिलीज कर दिया गया है और अब यह विजय हजारे ट्रॉफी में अपनी-अपनी टीमों की ओर से खेलते नजर आएंगे.

हनुमा विहारी आंध्र प्रदेश की कप्तानी संभालेंगे और सिराज हैदराबाद से साथ जुडेंगे. यह दोनों ही टीमें 15 अक्टूबर को क्वार्टरफाइनल मैच में आमने-सामने होंगी.

टीम में इन दोनों के स्थान पर मनीष पांडे और युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को जगह दी गई है. अंडर 19 वर्ल्ड कप में धमाल मचाने वाले शुभमन गिल को पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. वह  टीम की ओर से मैच नहीं खेले पाएंगे क्योंकि टीम वर्तमान में दूसरा टेस्ट खेल रही है. हालांकि इस दौरान टीम से जुड़ने का उन्हें फायदा मिलेगा. बीसीसीआई ने उनका चयन करके यह भी साफ कर दिया है कि पृथ्वी शॉ, हुनुमा विहारी के बाद अब वह शुभमन पर भी भरोसा जता रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi