S M L

मुश्किल में फंसे गेंदबाज मोहम्मद शमी, पत्नी ने गंभीर आरोप लगाकर शेयर की तस्वीरें

फेसबुक पर 11 पोस्ट शेयर करके तेज गेंदबाज शमी की पत्नी ने लगाए मार-पीट और महिलाओं के साथ अफेयर के आरोप

FP Staff Updated On: Mar 07, 2018 01:29 PM IST

0
मुश्किल में फंसे गेंदबाज मोहम्मद शमी, पत्नी ने गंभीर आरोप लगाकर शेयर की तस्वीरें

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मंगलवार को अचानक सुर्खियों में आ गए जब उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनके उपर गंभीर आरोप लगाए.

शमी की पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर एक के बाद एक कई अहम पोस्ट शेयर कर शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए. शमी की पत्नी ने शमी पर गैर-महिलाओं के साथ रिश्ते रखने के आरोप लगाए हैं. शमी की पत्नी ने मंगलवार को सुबह नौ बजे से लेकर एक बजे की बीच इस मामले से जुड़े हुए करीब ग्यारह पोस्ट शेयर किए.

Capture

हसीन जहां की इन पोस्ट में  पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी शमी के खिलाफ सबूत के तौर पर कई तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में शमी के मोबाइल से लड़कियों के साथ की गई चैट के स्क्रिन शॉट्स हैं, जिनमें अश्लील बातें की गईं हैं. साथ ही शमी की गर्लफ्रेंड बताते हुए कुछ विदेशी महिलाओं की फोटो भी शेयर की गई हैं. हालांकि इनमें से किसी भी पोस्ट में शमी के नाम की पहचान नहीं होती नजर आ रही है.

मार-पीट का भी लगाया आरोप

हसीन जहां ने आरोप लगाया कि साउथ अफ्रीका दौरे से वापस लौटने के बाद शमी ने उनसे मारपीट की थी. हसीन जहां के इन आरोपों के बाद मोहम्म्द शमी और उनके परिवार की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आई हैं.

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी जून 2014 में हुई थी. शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को जानते थे. दोनों के एक बेटी भी है, जिसका नाम आयरा है. शादी से पहले हसीन जहां एक मॉडल भी रह चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi