S M L

शमी की 'शिकायत' करने ममता बनर्जी से मिलने जाएंगी हसीन जहां

हसीन जहां ने ममता बनर्जी से मिलने का समय मांगा था और अब वह 23 मार्च को उनसे मुलाकात करेंगी

FP Staff Updated On: Mar 21, 2018 03:13 PM IST

0
शमी की 'शिकायत' करने ममता बनर्जी से मिलने जाएंगी हसीन जहां

अपने पति मोहम्मद शमी से चल रही तकरार के बीच उनकी पत्नी हसीन जहां 23 मार्च को ममता बनर्जी से मिलने वाली हैं. उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने का वक्त मांगा था.

जहां ने कहा कि 'मैं उनसे बस इतनी अपील करना चाहती हूं कि वह मेरे हिस्से की कहानी भी सुने. इसके बाद वह तय करे कि क्या किया जाना चाहिए. मैं उनसे मिलके बस उन्हें अपना दर्द सुनाना चाहती हूं.'

हसीन जहां ने ममता बनर्जी से समर्थन मांगा था. इसके अलावा उन्होंने कोलकाता पुलिस से अपने लिए सुरक्षा की भी मांग की थी. हसीन जहां का कहना है कि जब से वह शमी के खिलाफ बोलने लगी हैं तब से उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं.

हर रोज इस मुद्दे में कोई ना कोई नया मोड़ आ रहा है. ताजा रिपोर्टों के मुताबिक शमी की पत्नी किसी भी तरह की सुलह के लिए तैयार नहीं है.

मंगलवार को कोलकाता पुलिस शमी के गांव अमरोहा पहुंची. यहां कोलकाता क्राइम ब्रांच ने शमी की संपत्तियों की जांच की. इस दौरान शमी के चाचा खुर्शीद अहमद ने हसीन जहां पर कई आरोप लगाए थे.

खुर्शीद अहमद ने जहां पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हसीन को बस पैसों से मतलब था और वह हर महीने लाखों की शॉपिंग करती थी. खुर्शीद अहमद ने कहा, 'हमने उसे कहा कि हम उसके और उसके वकील के साथ ये मामला सुलझाना चाहते हैं, लेकिन उसे तुरंत अपने नाम पर प्रॉपर्टी चाहिए थी.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi