S M L

पति से मिलने आई हसीन जहां का नया आरोप कहा, शमी ने दी धमकी

शमी के एक्सीडेंट के बाद हसीन जहां उनसे मिलने गाजियाबाद पहुंची थी

FP Staff Updated On: Mar 28, 2018 09:19 AM IST

0
पति से मिलने आई हसीन जहां का नया आरोप कहा, शमी ने दी धमकी

लंबे समय से चल रहे विवादों के बीच मंगलार शाम को मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां आमने सामने आए. शमी के एक्सीडेंट के बाद उनकी पत्नी उनसे मिलने गाजियाबाद पहुंची.

मोहम्मद शमी अपनी बेटी से मिले, तो उन्होंने उसे उठाकर गले से लगा लिया हालांकि शमी ने हसीन जहां से कोई कास मुलाकात नहीं की. बावजूद इसके हसीन जहां के मुताबिक शमी ने उन्हें कोर्ट में देखने की धमकी दी. ये विवाद के बाद पत्नी से शमी की पहली मुलाकात है.

हसीन ने कहा 'मैं मोहम्मद शमी को देखने के लिए आई थीं क्योंकि वह चोटिल हैं लेकिन उन्होंने मुझसे मिलने से इनकार कर दिया. उन्होंने मुझे धमकी दी है कि वह मुझे कोर्ट में देखेंगे.'

कोलकाता में हसीन ने यह साफ कर दिया था कि वह शमी से किसी तरह की सुलह के लिए नहीं मिलना चाहती बस अपनी बेटी से उन्हें मिलवाना चाहती है. हसीन ने कहा था कि जब से शमी की दुर्घटना के बारे में बेटी को पता चला है, तब से ही वह रोए जा रही ह. उन्होंने कहा था, 'मैं जानती हूं कि मेरी मुलाकात से कुछ बदलने वाला नहीं है लेकिन वह अब भी मेरे पति और मेरी बेटी के पापा हैं.'

रविवार को मोहम्मद शमी देहरादून से वापस आते वक्त एक्सीडेंट का शिकार हो गए थे. इससे उनके सिर पर चोट आई, जिसके बाद डॉक्टरों ने सिर पर दस टांके लगाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi