S M L

हैक हुए क्रिकेटर मोहम्मद सिराज के सोशल मीडिया अकाउंट, हैकर ने भेजे आई लव यू मैसेज

नाइट वचमैन के 14 साल के बच्चे ने किए सिराज के सभी सोशल मीडिया अकाउंट हैक, दोस्तों को भेजे 'आई लव यू' मैसेज

FP Staff Updated On: Jan 24, 2018 12:26 PM IST

0
हैक हुए क्रिकेटर मोहम्मद सिराज के सोशल मीडिया अकाउंट, हैकर ने भेजे आई लव यू मैसेज

मंगलवार को भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद सिराज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की शिकायत तेलंगाना पुलिस की साइबर टीम को दर्ज कराई. सोमवार को सिराज के सोशल मीडिया अकाउंट से उनके दोस्तों को आई लव यू मैसेज भेजे गए. जब लोगों ने सिराज से फोन करके इसके बारे में बारे में पूछा तो उन्हें एहसास हुआ कि शायद उनके सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गए हैं.

उन्होंने इसके बाद तेलंगाना पुलिस को इसकी शिकायत दर्ज कराई. टाइम्स नाओ में छपी खबर के मुताबिक तेलंगाना पुलिस ने कुछ देर बाद ही सिराज को बताया कि उनके सभी सोशल मीडिया अकाउंट हैक किए गए हैं. नए पासवर्ड के तौर पर हैकर ने जिस फोन नंबर का इस्तमाल किया उसी से साइबर टीम ने हैकर का पता लगाया.

मजेदार बाद यह है कि अकाउंट हैक करने वाला महज 14 साल का बच्चा है. पूछताछ करने के बाद पता चला कि बच्चे का बड़ा भाई मोहम्मद सिराज का दोस्त है.

सिराज ने मंगलवार रात को पोस्ट डालकर अपने सभी दोस्तों और फैंस को इस बारे में बताया. साथ ही उन्होंने मदद के लिए तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद भी दिया. साल 2017 में सिराज ने न्यूजीलैंड खिलाफ टी20 में भारतीय टीम में डेब्यू किया था. इसके बाद से ही हैदराबाद में उनके फैंस की तदाद बहुत बढ़ गई है. बताया जा रहा है कि 14 साल का यह बच्चा भी सिराज की तरह नाइट वचमैन का बेटा है और सिराज का फैन भी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi