S M L

सिराज ने ऑटो ड्राइवर पिता का सपना किया पूरा, राष्ट्रगान गाते वक्त हुए भावुक

अपने डेब्यू मैच में शनिवार को ग्राउंड में राष्ट्रगान गाते वक्त सिराज के आंसू छलक गए

Updated On: Nov 05, 2017 03:10 PM IST

FP Staff

0
सिराज ने ऑटो ड्राइवर पिता का सपना किया पूरा, राष्ट्रगान गाते वक्त हुए भावुक

भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार को राजकोट में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत की तरफ से युवा गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने डेब्यू किया. हैदराबाद के 23 वर्षीय गेंदबाज के लिए यह किसी सपने से कम नहीं है. सिराज के पिता एक ऑटो-रिक्शा ड्राइवर हैं. इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितने संघर्षों के बाद इस जगह पर पहुंचे हैं.

अपने देश के लिए खेलना किसी भी खिलाड़ी का सबसे बड़ा सपना होता है. क्रिकेट ग्राउंड में खड़े होकर देश का राष्ट्रगान गाना हर किसी को नसीब नहीं होता. सिराज टी20 में भारत के 72वें खिलाड़ी बने हैं. रवि शास्त्री ने कैप देकर उन्हें डेब्यू की बधाई दी.

सिराज मैच शुरू होने से पहले टीम इंडिया के साथ राष्ट्रगान के लिए स्टेडियम में आए. राष्ट्रगान के दौरान मोहम्मद सिराज अचानक बहुत भावुक हो गए और अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए. युवा गेंदबाज ने अपने हाथों से आंसू को पोछा. उनका ये भावनात्मक पल कैमरे में कैद हो गया.

सिराज के यह ट्विटर पर ट्रेंड हो गया है. हालांकि सिराज के लिए ड्रीम डेब्यू नहीं रहा. हालांकि सिराज ने अपने पहले विकेट के तौर पर केन विलियमसन का शिकार किया. इसके बवजूद वह ट्विटर पर छाए रहे. यूजर्स ने इस युवा गेंदबाज की भावनाओं का सम्मान किया और उन्हें देशभक्त करार दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi