S M L

शमी की पत्नी हसीन जहां ने विनोद राय को भेजे एफआईआर के दस्तावेज

हसीन जहां ने अपने पति के खिलाफ अपनी शिकायतों से जुड़े दस्तावेज बीसीसीआई प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय को भेजकर भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कराने को कहा है

Updated On: Mar 16, 2018 12:46 PM IST

Bhasha

0
शमी की पत्नी हसीन जहां ने विनोद राय को भेजे एफआईआर के दस्तावेज

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति के खिलाफ अपनी शिकायतों से जुड़े दस्तावेज बीसीसीआई प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय को भेजकर भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कराने को कहा है.

जहां के वकील जाकिर हुसैन ने कहा ,‘हमने कोलकाता पुलिस मुख्यालय में दर्ज शिकायत का ब्यौरा और एफआईआर की कापी विनोद राय को भेज दी है.’

जहां ने आरोप लगाया है कि शमी ने पाकिस्तानी महिला अलिश्बा से इंग्लैंड में बसे व्यवसायी मोहम्मद भाई के कहने पर पैसे लिए थे.

बीसीसीआई  दे चुका है जांच का आदेश 

सीओए ने बुधवार की सुबह बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट यानी एसीयू के हेड नीरज कुमार को ईमेल लिखकर इस मसले पर जांच करने के निर्देश दिए हैं. समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक एक ईमेल में सीओए ने नीरज कुमार से जांच करके एक हफ्ते के भीतर रिपोर्ट देने को कहा है. यह ईमेल बोर्ड के सीईओ राहुल जौरही को भी भेजा गया है.

हसीन जहां ने आठ मार्च को कोलकाता के लाल बाजार थाने में मोहम्मद शमी के खिलाफ केस दर्ज  करवा दिया है. हसीन जहां ने शमी पर कई धाराओं में केस दर्ज कराया है. शमी पर रेप, हत्या करने की कोशिश, मार-पीट और दहेज उत्पीड़न की धराओं पर केस दर्ज कराया है. हसीन जहां ने पहले ही अपने पति पर अवैध संबंधों के गंभीर आरोप लगाए थे. लेकिन अब उन्होंने मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप लगाए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi