विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

रोटेशन पॉलिसी पर कप्तान विराट कोहली के समर्थन में बोले शमी

उन्होंने कहा है कि इससे उनकी तरह के खिलाड़ियों को अपने आप को लंबी अवधि के लिए तरोताजा रखने का पर्याप्त समय मिलता है

Bhasha Updated On: Oct 28, 2017 10:28 AM IST

0
रोटेशन पॉलिसी पर कप्तान विराट कोहली के समर्थन में बोले शमी

भारतीय टीम के गेंदबाज मो. शमी ने अपने कप्तान विराट कोहली की घरेलू सीरीज में रोटेशन पॉलिसी का समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि इससे उनकी तरह के खिलाड़ियों को अपने आप को लंबी अवधि के लिए तरोताजा रखने का पर्याप्त समय मिलता है.

शमी ने कहा, 'मैं पूरी तरह से कोहली की रोटेशन पॉलिसी का समर्थन करता हूं. इससे मुझे जैसे खिलाड़ियों को सिर्फ टेस्ट ही नहीं, बाकी के प्रारूपों के लिए भी रेस्ट करने का मौका मिलता है.'

श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों की वापसी हुई, जिन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज में नहीं चुना गया. शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई सीरीज में टीम का हिस्सा थे.

हालांकि उन्होंने इस सीरीज में सिर्फ एक मैच बेंगलुरू में खेला था. इस मैच में वह महंगे साबित हुए थे और एक भी विकेट नहीं ले पाए थे. शमी और उमेश यादव दोनों टेस्ट क्रिकेट ज्यादा खेलते हैं, जबकि भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह वनडे में टीम की पहली पसंद हैं.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज 1-1 से बराबरी पर है लिहाजा रविवार को होने वाल मुकाबले पर इस मैच पर क्रिकेट फैंस की नजरें लगी हुई हैं.. क्योंकि पहले मैच में जहां न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को छह विकेट से हरा दिया था, वहीं पुणे में खेले गए दूसरे वनडे में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराकर हिसाब किताब बराबर कर लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi