S M L

सामने आई शमी की कथित गर्लफ्रेंड अलिश्बा, फिक्सिंग के आरोपों पर दिया बयान

शमी से फेसबुक पर हुई थी अलिश्बा की दोस्ती, फिक्सिंग के आरोपों को बताया बेबुनियाद

Updated On: Mar 19, 2018 03:48 PM IST

FP Staff

0
सामने आई शमी की कथित गर्लफ्रेंड अलिश्बा, फिक्सिंग के आरोपों पर दिया बयान

अपनी पत्नी हसीन जहां के आरोपों का सामना कर रहे मोहम्मद शमी को सोमवार को कुछ राहत मिली होगी. सोमवार को शमी की कथित गर्लफ्रेंड अलिश्बा लोगों के सामने आईं और इस पूरे मुद्दे पर अपनी राय सामने रखी. अलिश्बा वही लड़की है जिसके साथ हसीन जहां ने शमी के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर होने का आरोप लगाया था.

सोशल मीडिया पर हुई थी शमी से दोस्ती

एबीपी को दिए इंटरव्यू में अलिश्बा ने बताया कि वह शमी को एक फैन के तौर पर पसंद करती हैं. उन्होंने बताया कि शमी के बारे में उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के समय पहली बार सुना. चैपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को पाकिस्तान से हार मिली थी. इसके बाद ड्रेसिंग रूम में जाते वक्त शमी की एक पाकिस्तानी फैन के साथ कहा-सुनी हो गई थी. इसी विवाद के कारण अलिश्बा ने उनका नाम सुना और शमी को फॉलो करना शुरू किया. उन्होंने शमी को फेसबुक पर मैसेज भेजे. शुरुआत में शमी का कोई जवाब नहीं आया. जब जवाब आया तो उनकी दोस्ती शुरू हुई. उन्होंने कहा उनकी बिस्कुल आम बातचीत होती थी.

फिक्सिंग के आरोपों पर दी सफाई

अलिश्बा ने माना कि वह दुबई के होटल में शमी से मिली थीं. अलिश्बा ने बताया कि दुबई में उनकी बहन रहती है वह उनसे मिलने वहां जाती रहती हैं. उन्हें पता चला कि शमी दुबई आ रहे हैं और उन्हें भी उस वक्त अपनी बहनों से मिलने वहां जाना था. इसी दौरान वे मिले. दोनों एक घंटे के लिए होटल में मिले. यह मुलाकात एक फैन और सेलिब्रिटी जैसी आम मुलाकात थी. अलिश्बा ने मैच फिक्सिंग के आरोपों पर कहा कि फिक्सिंग के आरोप बिल्कुल बेबुनियाद हैं. शमी कभी गद्दारी नहीं कर सकते हैं. साथ ही यह साफ किया कि वह हर तरह की जांच के लिए पूरी तरह तैयार है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi