S M L

अपनी शानदार वापसी के लिए हफीज ने क्यों शोएब अख्तर को कहा शुक्रिया

हफीज ने पाकिस्तान के लिए 50 टेस्ट खेले हैं जिनमें उनके नाम 39.22 के औसत से 3452 रन शामिल हैं

Updated On: Oct 08, 2018 02:11 PM IST

FP Staff

0
अपनी शानदार वापसी के लिए हफीज ने क्यों शोएब अख्तर को कहा शुक्रिया

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट खेल रही पाकिस्तान की टीम पहले दिन मजबूत स्थिति में पहुंची. पाकिस्तान ने पहले तीन विकेट खोकर 255 रन बनाए. टीम के लिए मोहम्मद हफीज ने सबसे ज्यादा 126 रनों की पारी खेली.

हफीज ने दो साल बाद टीम में वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट के पहले दिन शतकीय पारी खेली. अपनी इस पारी के बाद उन्होंने बताया कि किस तरह से कुछ समय पहले वो संन्यास को लेकर फैसला ले चुके थे और किस तरह उनकी पत्नी और शोएब अख्तर ने उन्हें ऐसा करने से रोका. उन्होंने बताया, 'पिछले कुछ महीनों में मैं कई परेशानियों से गुजरा. मैं कुछ बेहद कठोर कदम उठाने जा रहा था लेकिन मेरी पत्नी ने मुझे रोक लिया. उस मुश्किल वक्त में खासकर शोएब अख्तर भाई ने मुझे फोन करके ये बड़ा फैसला लेने से रोका और समझाया कि अभी बहुत कुछ बाकी है.'

मोहम्मद हफीज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट डालकर भी शोएब अख्तर का शुक्रिया अदा किया.ने कहा, 'मुझे लगता है कि अल्लाह ने मेरी लिए कुछ अच्छी चीज़ें प्लान की थी. मैं इस वक्त शायद कुछ और ही होता हालांकि मुझे लगता था कि यही वो जगह है जहां मैं वापसी करना चाहता था. जब मैं टीम में वापस आया तो सभी साथी खिलाड़ियों ने मेरा स्वागत किया और मुझे विश्वास दिया. जिससे मुझमें ऊर्जा आई और मैं इस वापसी से बेहद खुश हूं.' मोहम्मद हफीज ने पांचवीं बार पाकिस्तान की टेस्ट टीम में वापसी की है. हफीज चाहते हैं कि वो इज्जत के साथ अपना करियर खत्म करें. हफीज ने पाकिस्तान के लिए 50 टेस्ट खेले हैं जिनमें उनके नाम 39.22 के औसत से 3452 रन शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi