S M L

पूर्व कप्तान अजहर ने कहा, विराट कोहली अगर फिट रहते हैं तो शतकों का शतक भी जड़ देंगे

उनकी बल्लेबाजी में निरंतरता की बात करें तो वह कई दिग्गज खिलाड़ियों से काफी आगे हैं

Updated On: Jan 16, 2019 04:42 PM IST

FP Staff

0
पूर्व कप्तान अजहर ने कहा, विराट कोहली अगर फिट रहते हैं तो शतकों का शतक भी जड़ देंगे

स्टार बल्लेबाज और टीम इंडिया के कप्तान  विराट कोहली ने एडिलेड में खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे मैच में 104 रन की शतकीय पारी खेली और टीम इंडिया की छह विकेट से जीत में अहम भूमिका अदा की. उसके बाद से कोहली क्रिकेट की दुनिया में लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि वह लगातार बेहतर होते जा रहे हैं.  पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन की कोहली से ज्यादा ही उम्मीदें हैं.

एनडीटीवी डॉट कॉम के अनुसार  अजहर ने कहा है कि विराट जिस तरह लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं वैसा कुछ ही खिलाड़ी कर पाते हैं. और यकीन मानिए अगर वह फिट रहते हैं तो वह सौ अंतरराष्ट्रीय शतक भी जड़ देंगे. कोहली की बल्लेबाजी में निरंतरता की बात करें तो वह कई दिग्गज खिलाड़ियों से काफी आगे हैं.

ये भी पढ़ें- Ind vs Aus, 2nd ODI: धोनी की ये चूक बदल सकती थी मैच का फैसला

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 298 रन बनाए जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 49.2 ओवर में चार विकेट पर 299 रन बनाकर जीत हासिल की और तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी भी कर ली. मैन ऑफ द मैच रहे विराट ने 104 रन की अपनी पारी में 112 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के लगाए.

अजहर ने कहा, 'विराट कोहली एक शानदार बल्लेबाज हैं और जब भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है, टीम मैच कम ही हारी है. आप ट्रेंड देखिए. जब भी हमारी टीम के शीर्ष तीन बल्लेबाज स्कोर करते हैं तो हम मैच जीत जाते हैं. दुर्भाग्य से सिडनी वनडे में हमारे तीन विकेट जल्दी गिर गए. रोहित शर्मा ने भले ही शतक जड़ा लेकिन हमें हार झेलनी पड़ी. लेकिन दूसरे वनडे में विराट ने कमाल की बल्लेबाजी की और धोनी ने भी अच्छा प्रदर्शन किया. धोनी का दिनेश कार्तिक ने भी बखूबी साथ दिया.'

ये भी पढ़ें- ना घर से बाहर कदम रख रहे हैं, ना किसी का फोन रिसीव कर रहे हैं हार्दिक पांड्या!

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi