S M L

पांच साल के बैन के बाद वापसी करने वाला है बांग्लादेश का यह दिग्गज बल्लेबाज

अशरफुल को अगले साल पांच जनवरी से शुरू हो रहे टूर्नामेंट के छठे सीजन के लिए चटगांव टीम ने शामिल किया गया है

Updated On: Oct 28, 2018 05:54 PM IST

FP Staff

0
पांच साल के बैन के बाद वापसी करने वाला है बांग्लादेश का यह दिग्गज बल्लेबाज
Loading...

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक ऐसा नाम जुड़ा है जिसने बांग्लादेश फैंस को खुश कर दिया है. पांच साल से बैन झेल रहे मोहम्मद अशरफुल इसी लीग के साथ क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे हैं. अशरफुल को चट्टगांव वाइकिंग्स ने अपने साथ जोड़ा है.

इएसपीएन क्रिकइंफो के मुताबिक अशरफुल को अगले साल पांच जनवरी से शुरू हो रहे टूर्नामेंट के छठे सीजन के लिए प्लेयर ड्राफ्ट के दौरान चटगांव टीम ने शामिल किया.

इसी लीग में स्पॉग फिक्सिंग और मैच फिक्सिंग के चलते अशरफुल पर तीन साल के लिए घरेलू क्रिकेट और पांच साल के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है. 13 नवंबर को अशरफुल का बैन खत्म हो रहा है. साल 2016 में उनपर लगे इस बैन में थोड़ी ढ़िलाई करते हुए उन्हें फर्स्ट क्लास और लिस्ट एक मैचों में खेलने की अनुमति दी गई थी. हालांकि फ्रेंचाइजी लीग और अंतरराष्ट्रीय मैचों को उनका बैन जारी था.

बैन होने से पहले अशरफुल ने 61 टेस्ट, 177 वनडे और 23 टी20 मैच खेले हैं. ढ़ाका लीग के पिछले सीजन में 13 मैचों में 66.50 के औसत से 665 रन बनाए थे जिसमें उनके पांच शतक शामिल है.

एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर भी इस लीग का हिस्सा होगा. वॉर्नर को सिलेथ सिक्सर्स ने चुना है उनका मानना है कि वॉर्नर गलती की पहले ही बहुत सजा मिल चुकी है और अब उन्हें मौका मिलना चाहिए.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi