S M L

टेस्ट क्रिकेट से रिटायर नहीं हो रहे हैं पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर

अब अपनी बल्लेबाजी पर फोकस कर रहे हैं आमिर

Updated On: Jul 27, 2017 01:42 PM IST

FP Staff

0
टेस्ट क्रिकेट से रिटायर नहीं हो रहे हैं पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने साफ किया है कि टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का उनका कोई इरादा नहीं है. आमिर ने उन मीडिया रिपोर्ट को सिरे से खारिज कर दिया है जिनमें कहा गया था कि वह अपने वनडे और टी 20 करियर को और लंबा खींचने के लिए जेंटलमेन गेम यानी टेस्ट क्रिकेट को जल्दी ही अलविदा कह सकते हैं.

आमिर का कहना है कि उन्होंने अपनी फिटनेस को लेकर बयान दिया था जिसे मीडिया ने गलत तरीके से प्रचारित करके कयास लगा लिया कि वह टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह फिट हैं और क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट को छोड़ने का उनका कोई इरादा नहीं है.

साथ ही उन्होंने बताया कि अब वह खुद को एक ऑल राउंडर के तौर पर तैयार कर रहे हैं. जिसके लिए वह नेट्स पर पाकिस्तानी टीम के कोच ग्रांट फ्लॉवर के साथ काफी वक्त बिता रहे हैं. फ्लॉवर ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि उनके अंदर अच्छी बल्लेबाजी करने की काफी क्षमता है जिसे उन्हें और ज्यादा विकसित करना होगा.

आपको बता दें कि मैच फिक्सिंग के आरोप में सजा पाने के बाद पाक टीम वापसी करने वाले मोहम्मद आमिर ने हाल ही में अपनी टीम को चैंपियंस ट्रॉफी में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi