S M L

सब कुछ भूलकर आगे बढ़ाना चाहती हैं मिताली, नए कोच के साथ नई शुरुआत के लिए तैयार

मिताली ने न्यूजीलैंड दौरे पर रवाना होने से पहले कहा कि वह पिछली बातों को भूलकर नए कोच के साथ नई ऊंचाइयों को छूना चाहते थे

Updated On: Jan 14, 2019 09:50 AM IST

FP Staff

0
सब कुछ भूलकर आगे बढ़ाना चाहती हैं मिताली, नए कोच के साथ नई शुरुआत के लिए तैयार

भारत की वनडे टीम की कप्तान मिताली राज 2019 में एक नई शुरुआत करना चाहती है. उनका कहना है कि हरमनप्रीत कौर और कोच रमेश पोवार के साथ उनके मतभेद पिछले साल थे, लेकिन वह वह इस साल आने वाले समय को देखना चाहती है. नए कोच डब्ल्यूवी रमन के मार्गदर्शन में वह एक नई शुरुआत करने के लिए तैयार है.

मिताली ने आने वाले न्यूजीलैंड दौरे पर निकलने से पहले प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि यह दौरा 2019 की हमारी पहली सीरीज है. यहां से एक नई शुरुआत है और हम सब उस विवाद को पीछे छोड़ चुके हैं. कप्तान को पूरा भरोसा है कि बतौर कोच रमन का अनुभव अंतर पैदा करेगा. उन्होंने कहा कि वह उनसे कभी नहीं मिली. बस दो ही बार मिली थी. लेकिन उनमें काफी योग्यता है. वह शीर्ष स्तर तक खेले. कई टीमों को कोचिंग दी और इससे ही कोच टीम में बड़ा अंतर लाएंगे. मिताली ने यह भी साफ कर दिया है कि उन्होंने कभी भी छोड़ने के बारे में नहीं सोचा था, क्योंकि यह सब मैदान के बाहर हुआ था. मिताली ने कहा कि मुझे विश्वास है कि जब कभी भी मैं यह फैसला लूंगी, यह पूरी तरह से मेरे अपने खेल बार में मेरे अपने कारण से होगा.

पिछले साल वेस्टइंडीज में हुए टी20 विश्वकप के सेमीफाइनल से मिताली को बाहर किए जाने के बाद महिला टीम अधिक चर्चा में आ गई थी. हरमनप्रीत पर भी निशाना साधा गया था. वहीं मिताली ने कोच रमेश पोवार पर पक्षपात का आरोप लगाया था. जिसके बाद बीसीसीआई ने पोवार का करार खत्म होने के बाद उन्हें बरकरार नहीं रखा. हालांकि टी20 कप्तान हरमनप्रीत पोवार को कोच के रूप में देखना चाहती थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi