S M L

ऑस्ट्रेलिया में बैठे स्टार्क बोले, डर गई है टीम इंडिया

भारत के खिलाफ चोटिल हुए स्टार्क

Updated On: Mar 22, 2017 01:25 PM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलिया में बैठे स्टार्क बोले, डर गई है टीम इंडिया

चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया में बैठे तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क वहीं से स्लेजिंग को आगे बढ़ा रहे हैं. बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के निर्णायक टेस्ट से पहले वे जुबानी जंग को विराम देने की जगह उसे और उभारने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. मौजूदा सीरीज से बाहर हो चुके स्टार्क ने आर. अश्विन को अपना निशाना बनाया है. और उन्हें सिर पर गेंद मारने की धमकी दी है.

दरअसल बेंगलुरु में खेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट में अश्विन ने स्टार्क का विकेट लेकर अपनी उंगली से सिर की ओर इशारा किया था. उसे टेस्ट में जीत दर्ज कर भारत ने सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली थी. और अब स्टार्क ने अश्विन के इसी इशारे को जुबानी जंग में तब्दील करते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया डॉट कॉम से कहा- मैं अश्विन की सलाह मानने को तैयार हूं और उसके हेलमेट पर जहां बैज लगा होता है, गेंद मारूंगा. इस विवाद की शुरुआत बेंगलुरु टेस्ट में स्वयं स्टार्क ने की थी. दरअसल, अभिनव मुकुंद ने उनके बाउंसर पर छक्का जड़ दिया था. इस पर स्टार्क ने मुकुंद को अपनी उंगली से माथे की ओर इशारा किया. और उसी मैच में स्टार्क को आउट कर अश्विन ने अपने साथी खिलाड़ी का बदला लेने के लिए वही वाकया स्टार्क से साथ दोहराया.

अश्विन ऑस्ट्रेलिया में अपना ख्याल रखें

चोट के कारण बेंगलुरु टेस्ट के बाद स्टार्क लौट चुके हैं. लेकिन अश्विन के उस इशारे को वे अब तक नहीं भूले हैं. तभी तो उन्होंने कहा है कि अश्विन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपना ख्याल रखें. वे उनके सिर पर गेंद मारेंगे. इसके लिए अश्विन तैयार रहें.

डरी हुई है भारतीय टीम

मिशेल स्टार्क ने  कहा है कि सीरीज के शुरुआती पुणे टेस्ट में  हार के बाद टीम इंडिया डर गई है. तभी वह जुबानी नोक-झोंक के जरिए ऑस्ट्रेलिया पर दबाव बनाने की कोशिश में है. युवा ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत में झगड़े की तलाश में नहीं गई थी, लेकिन पुणे में नाटकीय परिणाम के बाद लगातार हमारा अपमान किया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi