S M L

स्टार्क के बिना भी ऑस्ट्रेलिया जीतेगा सीरीज: माइकल क्लार्क

पैर में फ्रेक्चर के कारण स्टार्क बाकी दोटेस्ट मैच से बाहर

Updated On: Mar 11, 2017 07:14 AM IST

FP Staff

0
स्टार्क के बिना भी ऑस्ट्रेलिया जीतेगा सीरीज: माइकल क्लार्क

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा कि उनकी टीम चोटिल तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के बावजूद टीम इंडिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज को जीत सकती है. हालांकि, क्लार्क ने यह भी कहा कि स्टार्क के टीम से बाहर होने के कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम की तैयारियों पर प्रभाव पड़ेगा.

पैर में फ्रेक्चर के कारण स्टार्क भारत के खिलाफ जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज के बाकी बचे दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने शुक्रवार को इस खबर की पुष्टि की थी. इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी मिशेल मार्श भी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हो गए हैं.क्लॉर्क ने कहा, ‘स्टार्क की चोट का प्रभाव गंभीर होगा. वह टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी थे. मुझे लगता है कि टीम में उनकी कमी जरूर खलेगी.’

क्लॉर्क ने कहा, ‘मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया स्टार्क के चोटिल होने के बावजूद इस सीरीज को जीत सकती है. उन्होंने पुणे टेस्ट मैच जीता था और वह रांची में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच को जीतने के लिए अब भी आश्वस्त हैं.’

क्लॉर्क की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया टीम ने 2015 आईसीसी विश्व कप का खिताब जीता था. उसने फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को मात देकर पांचवीं बार टूर्नामेंट पर कब्जा किया था. ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान ने कहा, ‘नैथन लायन और स्टीव ओ कीफ की गेंदबाजी महत्वूर्ण है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi