S M L

बिना काउंटी क्रिकेट खेले ही इंग्लैंड में रन बनाने में सक्षम हैं कोहली- विव रिचर्ड्स

चोट के चलते विराट कोहली को अपने काउंटी क्रिकेट खेलने की योजना करनी पड़ी है रद

FP Staff Updated On: May 27, 2018 04:41 PM IST

0
बिना काउंटी क्रिकेट खेले ही इंग्लैंड में रन बनाने में सक्षम हैं कोहली- विव रिचर्ड्स

चोट के चलते भले ही विराट कोहली को अपना काउंटी क्रिकेट खेलने के प्लानिंग को रद्द करना पड़ गया हो लेकिन इसके बावजूद वह टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे पर जोरदार प्रदर्शन करने में सक्षम हैं. यह मानना है गुजरे जमाने के दिग्गज बल्लेबाज रहे विव रिचर्ड्स का.

एक वक्त पूरी दुनिया के बल्लेबाजों के लिए खौफ का पर्याय बनने वाले विव रिचर्ड्स की आक्रामकता से अक्सर कोहली की तुलना की जाती और वह भी कोहली की कई बार तारीफ कर चुके हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बात करते हुए विव रिचर्ड्स का कहना है कि भले ही विराट कोहली अब काउंटी क्रिकेट में खेल कर खुद को इंग्लैंड के माहौल में ना ढाल सकें, लेकिन विराट इस किस्म के बल्लेबाज हैं कि वह इंग्लैंड की धरती पर जोरदार स्कोर खड़े कर सकते हैं.

दरअसल विराट कोहली अपने पिछले इंग्लैंड दौरे पर बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे और इस बार उन्होंने इस दौरे पर जाने से पहले काउंटी क्रिकेट में खेलने की योजना बनाई लेकिन आईपीएल में उनके चोटिल हो जाने के बाद उनका काउंटी खेलने के लिए जाने का प्लान रद हो गया है.

विराट अब 15 जून को फिटनेस टेस्ट देंगे जहां उनकी चोट की गंभीरता का अंदाजा लगेगा और उसके बाद ही उन्के इंग्लैंड दौरे पर जाने का फैसला होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi