S M L

I-league 2019: सुरक्षा के कारण मैच से हटने के बाद अब कोर्ट जाएगी मिनर्वा पंजाब

क्लब ने कहा कि उसे खिलाड़ियों की सुरक्षा से संबंधित आश्वासन नहीं मिला है इसी कारण उन्होंने वहां ना जाने का फैसला किया है

Updated On: Feb 17, 2019 09:29 PM IST

Bhasha

0
I-league 2019: सुरक्षा के कारण मैच से हटने के बाद अब कोर्ट जाएगी मिनर्वा पंजाब

मौजूदा चैंपियन मिनर्वा पंजाब एफसी ने रविवार को कहा कि श्रीनगर में आई-लीग मैच नहीं खेलने पर रीयल कश्मीर को तीन अंक दिए जाते हैं तो टीम अदालत का रुख कर सकती है.

यह मैच सोमवार को खेला जाना है. मिनर्वा ने कहा कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले के बाद टीम के विदेशी खिलाड़ी को उनकी दूतावासों ने वहां नहीं जाने की सलाह दी है.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए और कई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस पिछले तीन दशक में राज्य में सबसे बड़ा आतंकवादी हमला बताया जा रहा है.

मिनर्वा पंजाब एफसी ने एक बयान में कहा, ‘सुरक्षा आश्वासन देने में विफल रहने के बाद भी अगर रीयल कश्मीर को तीन अंक दिए जाते है तो हम इस फैसले के खिलाफ अपील करेंगे और अदालत का रुख भी कर सकते है.’ क्लब ने कहा कि उसे खिलाड़ियों की सुरक्षा से संबंधित आश्वासन नहीं मिला है.

उन्होंने कहा, ‘मिनर्वा पंजाब किसी भी सुरक्षित स्थल पर खेलने को तैयार है. हमने घरेलू टीम और एआईएफएफ से भारत सरकार के गृह मंत्रालय और भारतीय सेना से आश्वासन/ अनुमति दिखाने को कहा है लेकिन अभी तक हमें वह नहीं मिला है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi