S M L

'कोई गलतफहमी नहीं रहे...सरफराज ही वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की कप्तानी करेंगे'

रंगभेदी टिप्पणी के चलते सरफराज पर लगी चार मैंचों की पांदी के बाद शोएब मलिक को कप्तानी सौंपी गई थी

Updated On: Feb 09, 2019 12:13 PM IST

FP Staff

0
'कोई गलतफहमी नहीं रहे...सरफराज ही वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की कप्तानी करेंगे'

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर का मानना है कि उनकी टीम के कप्तान सरफराज अहमद की रंगभेदी टिप्पणी गुजरी ही बात हो चुकी हैं. साउथ अफ्रीका दौरे से पाकिस्तान वापस लौटने पर कोच का कहना था कि सरफराज पर लगी चार मैचों की पाबंदी के बाद अब हमें इस बात को पीछे छोड़कर आगे बढ़ कर वर्ल्ड कप पर फोकस करने की जरूरत है.

पीसीबी के नियमों के मुताबिक टीम के कप्तान का ऐलान सीरीज दर सरीज किया जाता है लेकिन सरफराज अहमद को पिछले दिनों ही वर्ल्डकप तक के लिए कप्तान नियुक्त कर दिया गया है. पीसीबी के इस फैसले पर कोच का कहना था सरफराज की कप्तानी को बरकरार रखने का फैसला उनकी जानकारी में रहकर किया गया है.

एएफपी के मुतकाबिक मिकी आर्थर का कहना था, ‘ सरफराज को वर्ल्ड कप तक कप्तान नियुक्त करने से पहले पीसीबी के चेयरमेन एहसान मनि और चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक ने उनसे बात की थी. हमने .यह फैसला इसलिए किया क्योंकि हम सरफराज के साथ ही टीम को आगे बढ़ते हुए देखना चाहते हैं. सारी बातें साफ हैं अब कोई गलतफहमी नहीं है.’

दरअसर साउथ अफ्रीका में सीरीज के दूसरे वनडे के दौरान सरफराज ने मेजबान बल्लेबाज फेहलुकवायो पर रंगभेदी तंज कसा था जिसके बाद उन्हें आईसीसी ने चार मैचों के लिए सस्पेंड कर दिया. इसके बाद पीसीबी ने सरफराज को वापस बुलाकर शोए ब मलिक को कप्तानी सौंप दी थी और उसके बाद ही वर्ल्ड कप में सरफराज की कप्तानी को लेकर सवाल उठ रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi