S M L

भारत- ऑस्ट्रेलिया के बीच डीआरएस विवाद सुलझने से खुश हैं क्लार्क

क्लार्क ने कहा, यह फैसला खेल के लिए अच्छा है

Updated On: Mar 15, 2017 08:26 AM IST

IANS

0
भारत- ऑस्ट्रेलिया के बीच डीआरएस विवाद सुलझने से खुश हैं क्लार्क

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लॉर्क ने कहा कि बीसीसीआई और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के बीच डीआरएस को लेकर उठे विवाद को सुलझा लिए जाने से खुश हैं. क्लॉर्क ने कहा कि यह फैसला खेल के लिए अच्छा है.

बेंगलुरु में समाप्त दूसरे टेस्ट मैच के दौरान डीआरएस को लेकर मैदान के अंदर और बाहर खिलाड़ियों के व्यवहार के लिए कई घटनाएं हुई थीं. मैदान के अंदर जहां छींटाकशी का दौर जारी था, वहीं मैदान के बाहर आरोप-प्रत्यारोप जारी रहे.

बीसीसीआई ने इसके बाद आईसीसी में एक आधिकारिक शिकायत दर्ज की हालांकि, दोनों बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों की बैठक के बाद बीसीसीआई ने इस शिकायत को वापस ले लिया और इस विवाद को समाप्त करने का फैसला भी किया.

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के साथ एक बातचीत में क्लॉर्क ने कहा, ‘पिछले टेस्ट मैच में जो भी हुआ, वो समय अब चला गया. अब रांची में होने वाला तीसरा टेस्ट मैच महत्वपूर्ण है. मैं जानता हूं कि फैसला किसने लिया है और मेरा मानना है कि बीसीसीआई ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया के साथ संपर्क किया था.’

क्लॉर्क ने कहा कि खेल को जारी रखना अधिक महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह टेस्ट श्रृंखला रोमांचक हो गई है. दोनों टीमें कड़ी प्रतिस्पर्धा दे रही हैं और क्रिकेट के लिए दोनों बोर्डो की ओर से लिया गया फैसला अच्छा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi