S M L

बीसीसीआई के सीईओ भी #meetoo की चपेट में, सीओए ने मांगा जवाब

राहुल जौहरी पर महिला पत्रकार ने नौकरी की बात करने के बहाने गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है

Updated On: Oct 13, 2018 09:52 PM IST

FP Staff

0
बीसीसीआई के सीईओ भी #meetoo की चपेट में, सीओए ने मांगा जवाब

देश भर में जिस तरह #meetoo के मामले सामने आ रहे हैं उसमें अब तक कई बड़े नाम चपेट में आ चुके हैं. अब इस लिस्ट में नया नाम है बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी का. राहुल जौहरी पर एक महिला पत्रकार ने अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है. महिला ने अपनी आपबीती मेल के जरिए सामने रखी  है जिससे hk {on a hiatus} ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

ट्वीट में महिला ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि किस तरह जौहरी ने नौकरी का झांसा देते हुए उनके साथ गलत व्यवहार किया. बीसीसीआई का सीईओ बनने से पहले जौहरी डिस्कवरी नेटवर्क एशिया पैसिफिक के एक्सिक्यूटिव प्रेसीडेंट थे साथ ही वह साउथ एशिया के जनरल मैनेजर भी थे. जौहरी को साल 2016 मे बीसीसीआई का पहला सीईओ बनाया गया था.

बीसीसीआई की सीओए कमेटी ने अब जौहरी से इस आरोप पर जवाब मांगा है. उन्होंने जौहरी को सात दिन के अंदर अपनी सफाई पेश करने के लिए कहा गया है.

शाम होते होते सीओए की ओर से भी बयान भी जारी किया गया जिसमे कहा गया है,' हालांकि राहुल जौहरी पर लगे आरोप बीसीसीआई के साथ उनके जुड़ाव से पहले के हैं लेकिन फिर भी उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए एक सप्ताह का वक्त दिया गया है. उनके जवाब के बाद ही इस मसले पर कार्रवाई का फैसला किया जाएगा.'

जौहरी से पहले श्रीलंका के क्रिकेटर लसिथ मलिंग पर भी आरोप लगाया चुका है. ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए श्रीपदा ने एक अनजान लड़की की बात को सामने रखा है. इसमें आरोप लगाया है कि कुछ साल पहले आईपीएल के दौरान मुंबई के एक होटल में मलिंगा ने उस लड़की के साथ साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा पर भी #meetoo के तहत आरोप लगाया जा चुका है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi