S M L

क्रिकेट में #MeToo : अब फंसे क्रिकेटर लसिथ मलिंगा, मुंबई के होटल में जबरदस्ती करने का आरोप...

भारत की प्ले बैक सिंगर चिनमयी श्रीपदा ने लगाया मलिंगा पर यौन उत्पीड़न का आरोप, ट्विटर पर लिखी एक अनजान लड़की की आपबीती...

Updated On: Oct 11, 2018 03:27 PM IST

FP Staff

0
क्रिकेट में #MeToo : अब फंसे क्रिकेटर लसिथ मलिंगा, मुंबई के होटल में जबरदस्ती करने का आरोप...

जैसे-जैसे यौन उत्पीड़न के खिलाफ चले अभियान #metoo की आवाज बुलंद होती जा रही है वैसे-वैसे इसमें नए नाम सामने आते जा रहे हैं. श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा के बाद अब #metoo के लपेटे में एक और बड़ा क्रिकेटर फंस गया है. यह क्रिकेटर हैं श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा. मलिंगा पर आरोप लगाया है भारत की प्लेबैक सिंगर चिनमयी श्रीपदा ने.

ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए श्रीपदा ने एक अनजान लड़की की बात को सामने रखा है. इसमें आरोप लगाया है कि कुछ साल पहले आईपीएल के दौरान मुंबई के एक होटल में मलिंगा ने उस लड़की के साथ साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी.

 

उन्होंने ट्विटर जिस बयान को शेयर किया है उसमें लिखा है, ‘ मैं अपना नाम सामने नहीं लाना चाहती. कुछ साल पहले आईपीएल के दौरान मे मुंबई के एक होटल में अपनी एक दोस्त को खोज रही थी. अचानक मुझे मलिंगा मिले और उन्होंने कहा कि मेरी फ्रेंड उनके कमरे में हैं. मैं वहीं पहुंची तो वहां कोई नहीं था. मलिंगा ने मुझे बिस्तर पर गिरा दिया और मेरे ऊपर लेट गए. मैंने खुद को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन मुझे कामयाबी नहीं मिली. मैंने अपनी आंखे बंद कर लीं और मलिंगा मेरे चेहरे का का इस्तेमाल करता रहा. तभी डोरबेल बजी और होटल का स्टाफ किस काम अंदर आया. मैने इसका फायदा उठाया और सीधे वॉशरूम में चली गई जहां अपना चेहरा साफ करके उस कमरे से भाग निकली. मपझे पता है कि लोग कहेंगे कि वह मशहूर व्यक्ति है और मैं जानबूझकर उसके पास गई थी.’

मलिंगा ने अब तक अपने ऊपर लगे इस आरोप पर कोई सफाई नहीं दी है लेकिन सोशल मीडिया पर चिनमयी श्रीपदा की यह ट्वीट वायरल होती जा रही है.  मलिंगा ने अपने करियर में कुल 30 टेस्ट मैचों में 101 विकेट्स हासिल किए हैं और 207 वनडे मुकाबलों में उनके नाम कुल 306 विकेट्स दर्ज हैं.

35 साल के मलिंगा 10 अक्टूबर को खेले गए इंग्लैंड-श्रींलका मैच के दौरान अपनी टीम का हिस्सा थे और बारिश के चलते रद्द हुए इस मुकाबले में उन्होंने पांच ओवर की गेंदबाजी भी की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi