S M L

पहले तो खड़े किए हाथ, अब वानखेडे से मैच शिफ्ट कराने पर बीसीसीआई से नाराज हुआ एमसीए

बीसीसीआई ने 29 अक्टूबर को होने वाला वनडे के वेन्यू में बदलाव की नहीं दी एमसीए को जानकारी!

Updated On: Oct 13, 2018 08:39 PM IST

FP Staff

0
पहले तो खड़े किए हाथ, अब वानखेडे से मैच शिफ्ट कराने पर बीसीसीआई से नाराज हुआ एमसीए

मुंबई के वानखेडे स्टेडियम से हटा कर भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले चौथा ब्रेबॉर्न स्टेडियम में शिफ्ट किए जाने पर मुंबई क्रिकेट ऐसोसिएशन नाराज हो गई है. मसीए की नाराजगी इस बात को लेकर है कि मुकाबला शिफ्ट करने को लेकिर उसे कोई इत्तिला ही नहीं दी गई और मीडिया के जरिए ही उन्हें इसकी जानकारी मिली.

पीटीआई के मुताबिक  मुंबई क्रिकेट संघ ने बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति यानी सोए को पत्र लिखकर भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा वनडे मैच वानखेड़े स्टेडियम से हटाकर क्रिकेट क्लब आफ इंडिया पर कराने का कारण पूछा है.

बीसीसीआई ने शुक्रवार यह मैच वानखेड़े की बजाय ब्रेबॉर्न स्टेडियम पर कराने का फैसला लिया था. एमसीए के सीईओ सी एस नाईक ने सीओए को लिखे ईमेल में दावा किया कि उन्हें इस संबंध में बीसीसीआई से कोई पत्र नहीं मिला और यह फैसला उनके लिये हैरानी भरा था. उन्होंने कहा, ‘हमें आपकी ओर से इस आशय का कोई पत्र नहीं मिला था. हमें मीडिया से पता चला कि मैच अब ब्रेबॉर्न स्टेडियम पर होगा. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस फैसले के कारणों से हमें अवगत कराया जाए .

दरअसल एमसीए में कोई अथॉरिटी ही ना होने के चलते इस मैच के आयोजन को लेकर दिक्कत खड़ी हुई थी. लेकिन क सवाल यह भी है कि क्या ब्रेबॉर्न स्टेडियम इंटरनेशनल मुकाबले के लिए तैयार है. इस मैदान पर पर पिछली बार 2006 में वनडे मुकाबला और 2009 में टेस्ट मैच खेला गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi