S M L

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: अग्रवाल ने दिलाई ने दक्षिण क्षेत्र को पहली जीत

पश्चिम क्षेत्र नौ विकेट पर 140, दक्षिण क्षेत्र 17.4 ओवर में पांच पर 141

Updated On: Feb 16, 2017 04:28 PM IST

Bhasha

0
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: अग्रवाल ने दिलाई ने दक्षिण क्षेत्र को पहली जीत

सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के अर्धशतक की मदद से दक्षिण क्षेत्र ने मुंबई में पश्चिम क्षेत्र को पांच विकेट से हराकर सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की. पश्चिम क्षेत्र ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर नौ विकेट पर 140 रन बनाए.

अपने पहले दोनों मैचों में हार झेलने वाले दक्षिण क्षेत्र के लिए अग्रवाल ने 46 गेंदों पर नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से 70 रन बनाए. दूसरे सलामी बल्लेबाज विष्णु विनोद ने 20 गेंदों पर 36 रन की तेजतर्रार पारी खेली. दक्षिण क्षेत्र ने 17.4 ओवर में पांच विकेट पर 141 रन बनाकर जीत दर्ज की और अपना खाता खोला.

दक्षिण क्षेत्र की ये तीन मैचों में पहली जीत है. पश्चिम क्षेत्र को दूसरी हार का सामना करना पड़ा. अब इन दोनों टीमों के तीन मैचों में चार-चार अंक हैं. लेकिन बेहतर नेट रन रेट के कारण पश्चिम क्षेत्र आगे है.

पश्चिम क्षेत्र का कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया. उसकी तरफ से दीपक हुड्डा ने सर्वाधिक 32 रन बनाए. उनके अलावा इरफान पठान ने 26, आदित्य तारे ने 26 और शेल्डन जैकसन ने 23 रन का योगदान दिया. दक्षिण क्षेत्र के लिए सीवी मिलिंद ने तीन, जबकि विजय शंकर, एम अश्विन और राहिल शाह ने दो-दो विकेट हासिल किए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi