S M L

युवा खिलाड़ियों ने भरी संगा, जयवर्धने, दिलशान की जगह: मैथ्यूज

श्रीलंका-दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से

Updated On: Dec 24, 2016 04:03 PM IST

IANS

0
युवा खिलाड़ियों ने भरी संगा, जयवर्धने, दिलशान की जगह: मैथ्यूज

श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज के अनुसार टीम के युवा खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और कुमार संगाकारा, महेला जयवर्धने और तिलकरत्ने दिलशान जैसे खिलाड़ियों की भरपाई कर रहे हैं. श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से शुरू हो रहा है.

टीम के शीर्ष सात बल्लेबाजों में से चार बल्लेबाजों ने पिछले छह पारियों में से एक में निश्चित तौर पर शतक जड़ा है और कुछ अच्छी पारियां भी खेली हैं. धनंजय डी सिल्वा ने इस दौरान 129, 65 (नाबाद), 64 और 127 रनों की पारियां खेलीं हैं. कुशल मेंडिस ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पालेकेले और गाले जैसी मुश्किल पिचों पर शानदार प्रदर्शन किया है.

मैथ्यूज ने कहा ‘जब संगाकारा, महेला और दिलशान ने संन्यास लिया तो टीम में एक खालीपन आया, लेकिन युवाओं ने इसे अच्छी तरह भरा है. हमने आस्ट्रेलिया सीरीज में देखा. धनंजय डी सिल्वा और कुशल मेंडिस ने किस तरह टीम को संभाला. उन्हें आगे आते देखना अच्छा है.’

दक्षिण अफ्रीका ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में मात दी है. मैथ्यूज का मानना है कि अगर उनक टीम अपनी क्षमता के अनुरूप खेलेगी तो मेजबानों को मात दे सकती है.

मैथ्यूज ने कहा, ‘दक्षिण अफ्रीका ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार क्रिकेट खेला है. वे आस्ट्रेलिया गए और उन्हें हराकर लौटे, जो आसान नहीं है. अगर हम अपनी क्षमता के अनुरूप खेले तो उन्हें हरा सकते हैं. हमने पहले भी ऐसा किया है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi