S M L

सहवाग के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने वाले लतीफ को मनोज तिवारी का जवाब

मनोज तिवारी ने कहा, 60 सेकंड की सस्ती लोकप्रियता के लिए सहवाग के बारे में ऐसा कुछ कहा

Updated On: Jun 12, 2017 09:56 AM IST

FP Staff

0
सहवाग के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने वाले लतीफ को मनोज तिवारी का जवाब

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के हाथों करारी शिकस्त खाने के बाद अब तक पाकिस्तान संभल नहीं पाया है.पाकिस्तान  के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया था. अब भारतीय खिलाड़ी मनोज तिवारी ने राशिद को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

मनोज तिवारी ने ट्विटर पर वीडियो जारी करते हुए कहा कि पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी 60 सेकंड की सस्ती लोकप्रियता के लिए सहवाग के बारे में ऐसा कुछ कह रहे हैं. इन्हें ज्यादा तव्जजो नहीं देनी चाहिए. मनोज तिवारी इस वीडियो में काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. और उन्होंने रशीद को चेतावनी देते हुए कहा कि वह इस तरह की हरकत दोबारा नहीं करें. इसके साथ ही उन्होंने लतीफ को सलाह दी कि जिसके बारे में वह कह रहे हैं उनका रिकॉर्ड क्या है और आपका क्या है.

लतीफ के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. सहवाग ने भारत की पाकिस्तान के खिलाफ 124 रनों की जीत के बाद ट्वीट किया था, 'पोते के बाद बेटे. कोई बात नहीं बेटा, अच्छा खेले. भारत को बधाई. इसके बाद पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी राशिद लतीफ सहवाग पर बरस पड़े. उन्होंने सहवाग को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कही

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi