S M L

मनीष के शानदर कैच ने दर्शकों को किया दंग!

बल्लेबाज मनीष पांडे ने बाउंड्री पर पीटर हैंड्सकॉम्ब का ऐसा कैच लिया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया

Updated On: Sep 24, 2017 06:26 PM IST

FP Staff

0
मनीष के शानदर कैच ने दर्शकों को किया दंग!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में तीसरा वनडे खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 293 रन बनाए और बारत को 294 को लक्ष्य दिया. ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के वक्त  भारत की फिल्डिंग बहुत चुस्त दिखाई दी.  इसी बीच  बल्लेबाज मनीष पांडे ने बाउंड्री पर पीटर हैंड्सकॉम्ब का ऐसा कैच लिया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.

48वें ओवर में जसप्रीत बुमराह की पांचवीं गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब ने ऑफ साइड की तरफ बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन धीमी गेंद से चकमा खा गए. गेंद के नीचे फील्डर मनीष पांडे मौजूद थे और उन्होंने गेंद पकड़ भी ली लेकिन फिर उनका पैर लड़खड़ा बाउंड्री के उस पार चला गया. पांडे ने बड़ी चालाकी से गेंद को ऊपर उछाला और फिर बाउंड्री के इस तरफ वापस आकर आसानी से गेंद पकड़ ली. शानदार फिल्डिंग दिखाते हुए भारत को यह विकेट दिलाया.

पांडे के इस शानदार कैच की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया का छठां विकेट गिराया. इसी के साथ बुमराह को भी आज के मैच का अपना दूसरा विकेट मिला. ट्विटर पर पांडे के इस कैच को लेकर सनसनी मच गई. किसी ने कहा कि पांडे को अब ये साबित करके दिखाना होगा कि वह इंसान ही हैं रोबोट नहीं. तो किसी ने कहा कि ‘पांडे जी ने तो कमाल ही कर दिया’.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi