S M L

क्या युवराज सिंह का यह फैसला कर देगा उन्हें वर्ल्ड कप की रेस से दूर!

जय हजारे ट्रॉफी में खेलने वाले युवराज सिंह ने रणजी ट्रॉफी में ना खेलने का फैसला लिया है

Updated On: Oct 30, 2018 06:20 PM IST

FP Staff

0
क्या युवराज सिंह का यह फैसला कर देगा उन्हें वर्ल्ड कप की रेस से दूर!

युवराज सिंह भले ही लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हो लेकिन फिर भी उन्होंने वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी है. यही वजह है कि उन्होंने अब तक संन्यास नहीं लिया है. हालांकि युवराज सिंह ऐसा फैसला लिया है जिससे उनकी वापसी का रास्ता और ज्यादा मुश्किल हो सकता है.

क्योंटीम इंडिया में युवराज सिंह की कमी को अंबाती रायडू जैसे बल्लेबाज ने पूरा कर दिया है. वैसे युवराज सिंह ने एक बेहद ही गलत फैसला लेकर अपनी वर्ल्ड कप में खेलने की उम्मीदों को और कम कर दिया है. विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने वाले युवराज सिंह ने रणजी ट्रॉफी में ना खेलने का फैसला लिया और इसीलिए सोमवार को जारी हुई पंजाब की रणजी टीम में युवराज सिंह का नाम नहीं है.

युवराज सिंह को ये गलती काफी भारी पड़ सकती है. दरअसल टीम इंडिया में वापसी के लिए युवराज सिंह को ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने चाहिए. फिर चाहे वो रणजी ट्रॉफी ही क्यों ना हो. रणजी ट्रॉफी में अगर युवराज सिंह अगर लगातार बड़ी पारियां खेलते तो सेलेक्टर्स उनके नाम पर जरूर चर्चा करते. हाल ही में युवराज सिंह ने अपनी फिटनेस पर काम भी किया है. युवराज ने इंग्लैंड जाकर मरीन कमांडो से ट्रेनिंग भी ली. जिसका खुलास उन्होंने क्रिकेट नेक्स्ट को दिए इंटरव्यू में भी किया था. लेकिन जब आप मैच ही नहीं खेलेंगे तो अच्छी फिटनेस का भी कोई फायदा नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi