S M L

रांची के इस क्लब के लिए क्रिकेट बैट छोड़कर धोनी ने थामा टेनिस रैकेट

जेएससीए कंट्री क्रिक्रेट क्लब के टेनिस चैम्पियनशिप के डबल्स मुकाबले में धोनी ने जलवा दिखाया

Updated On: Nov 27, 2018 02:14 PM IST

FP Staff

0
रांची के इस क्लब के लिए क्रिकेट बैट छोड़कर धोनी ने थामा टेनिस रैकेट

भारतीय टीम जहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले तैयारियों में जुटी है वहीं टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल टीम का हिस्सा नहीं है. धोनी इन दिनों अपने शहर रांची में है और अपने परिवार के सात समय गुजार रहे हैं. इस समय वह जिम और क्रिक्रेट के साथ-साथ टेनिस और बिलियर्ड्स में भी हाथ आजमा रहे हैं.  उन्होंने मंगलवार को जेएससीए स्टेडियम में टेनिस खेला. जेएससीए कंट्री क्रिक्रेट क्लब के टेनिस चैम्पियनशिप के डबल्स मुकाबले में धोनी ने जलवा दिखाया. राजधानी के जेएससीए कंट्री क्रिकेट क्लब में टेनिस चैंपियनशिप का आयोजन हुआ. धोनी ने चैंपियनशिप के डबल्स मुकाबले में अपनी टेनिस प्रतिभा का प्रदर्शन किया.

इससे पहले धोनी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी जीवा के साथ वी़डियो शेयर की थी. हाल ही में धोनी ने अपनी बेटी जीवा के साथ ऐसी ही एक वीडियो शेयर की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

इस वीडियो में धोनी और जीवा के साथ दो भाषा में बात करते दिख रहे हैं. पहले जीवा भोजपुरी में कहती हैं ए महेंद्र सिंह धोनी कइसन बा? ( महेंद्र सिंह धोनी कैसे हैं) तो धोनी कहते हैं ठीके बा ( ठीक हूं). इसके बाद वो तमिल में पूछती हैं 'इपुड्डी इरुकिंगा' ( आप कैसे हो), तो धोनी तमिल में जवाब देते हैं 'नल्ला इरुकेन'( मैं अच्छा हूं).

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi