S M L

HIGHLIGHTS Women Tri series, Final, ENG vs AUS T20: ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को मात देकर जीती सीरीज

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 57 रन से जीत दर्ज की

FP Staff Updated On: Mar 31, 2018 01:12 PM IST

0
152 / 9 Overs20.0 R/R7.6 Fours15 Sixes0 Extras11

Match Status: Match Ended

Match Result: Australia Women beat England Women by 57 runs

Batsman Status R B 4s 6s
Danielle Hazell (C) 4 4 0 0
Tash Farrant 1 1 0 0
HIGHLIGHTS Women Tri series, Final, ENG vs AUS T20: ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को मात देकर जीती सीरीज

मजबूत प्रदर्शन से महिला टी20 ट्रॉई सीरीज के फाइनल में पहुंचने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड के खिलाफ खिताबी भिड़ंत में शानदार प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी.

इंग्लैंड के लिए हालांकि यह काफी मुश्किल हो सकता है क्योंकि उन्हें लगातार मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा. इंग्लैंड ने अपना अभियान लगातार दो जीत से किया, जिसमें उसने भारत के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में सबसे बड़े लक्ष्य को हासिल करने का रिकॉर्ड भी हासिल किया. लेकिन पिछले दो मैचों में उसकी बल्लेबाजों ने काफी निराश किया.

इंग्लैंड को अपने अंतिम दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया और भारत से हार मिली. उनकी खिलाड़ियों को इसे भुलाकर के मैच के लिए तैयार होने की जरूरत है. अगर इंग्लैंड बल्लेबाजी में अच्छा करना है तो उनकी फार्म में चल रही सलामी बल्लेबाज डेनियली वाट को फिर से बड़ा स्कोर बनाना होगा.

लेकिन ऐसी पिच पर उन्हें भी अन्य बल्लेबाज जैसे नटाली स्किवर, तमसिन ब्यूमोंट और कप्तान हीथर नाइट के सहयोगी जरूरत होगी, जहां गेंद आराम से बल्ले पर आती है. इंग्लैंड की बल्लेबाजों को भारतीय स्पिनरों को खेलने में दिक्कत का सामना करना पड़ा और उन्हें ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के खिलाफ सतर्क रहना होगा विशेषकर जेस जोनासेन के खिलाफ.

उनकी गेंदबाज कैटी जार्ज, ताश फरांट और अनुभवी जेनी गुन को ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को रन बनाने से रोकने के लिए अच्छा करना होगा. एजेंसी इनपुट के साथ

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi