विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

श्रीलंका बनाम पाकिस्तान, तीसरा टी20 highlights : पाकिस्तान ने श्रीलंका को 36 रन से हराया

शोएब मलिक ने लगाया अर्धशतक

FP Staff Updated On: Oct 29, 2017 10:04 PM IST

0
144 / 9 Overs20.0 R/R7.2 Fours11 Sixes5 Extras3

Match Status: Match Ended

Match Result: Pakistan beat Sri Lanka by 36 runs

Batsman Status R B 4s 6s
Isuru Udana 0 0 0 0
Vikum Sanjaya 1 3 0 0
श्रीलंका बनाम पाकिस्तान, तीसरा टी20 highlights :  पाकिस्तान ने श्रीलंका को 36 रन से हराया

वर्ष 2009 में हुए आतंकवादी हमले की कड़वी यादों को पीछे छोड़ते हुए श्रीलंकाई क्रिकेट टीम आठ वर्ष के लंबे अर्से बाद पाकिस्तान पहुंच गई है. श्रीलंकाई टीम लाहौर में मेजबान टीम के साथ सीरीज का आखिरी टी-20 मैच खेलेगी, जिसे आधिकारिक तौर पर पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का फिर से आगाज माना जा सकता है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम दुबई से और श्रीलंकाई क्रिकेट टीम अबुधाबी से सीधे लाहौर पहुंची.

पिछले मैच में ऑलराउंडर फहीम अशरफ (16 रन पर तीन विकेट) के शानदार हैट्रिक के बाद शादाब खान (नाबाद 16) द्वारा आखिरी ओवर में खेले गये विस्फोटक पारी के दम पर पाकिस्तान ने श्रीलंका को दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में दो विकेट से हराकर देकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली

श्रीलंकाई टीम का आठ वर्ष बाद यह पाकिस्तानी दौरा है. आखिरी बार 2009 में टीम की बस पर लाहौर के ही गद्दाफी स्टेडियम के बाहर आतंकवादियों ने ग्रेनेड और बंदूकों से हमला कर दिया था. इस हादसे में कई श्रीलंकाई खिलाड़ियों को चोटें आयी थीं, जबकि आठ पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी.

श्रीलंका की टीम शनिवार की रात को लाहौर पहुंची, जहां हवाईअड्डे से तुरंत टीम और उसके स्टाफ सदस्यों को बम निरोधक गाड़ियों में होटल ले जाया गया. इसके अलावा बड़ी संख्या में पुलिस कमांडो और पाकिस्तानी रेंजर्स भी खिलाड़ियों की सुरक्षा में तैनात किए गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi