S M L

Irani Cup, Vidarbha vs Rest of India day 4: स्टंप तक शेष भारत ने 6 विकेट पर बनाए 236 रन

विदर्भ ने चौथे दिन के पहले सेशन में अपनी पहली पारी सात विकेट खोकर 800 रनों पर घोषित की

FP Staff Updated On: Mar 17, 2018 06:41 PM IST

0
Irani Cup, Vidarbha vs Rest of India day 4: स्टंप तक शेष भारत ने 6 विकेट पर बनाए 236 रन

रणजी ट्रॉफी विजेता विदर्भ की पहाड़ जैसी बड़ी पारी के सामने बौनी सी नजर आ रही शेष भारत पर बड़ी हार खतरा मंडराता हुआ सा लग रहा हैं. ईरानी कप के चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक शेष भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर 236 रन बना लिए हैं और वह अभी भी विदर्भ से 564 रन पीछे है. विदर्भ ने चौथे दिन के पहले सत्र में सात विकेट 800 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित की. लक्ष्य का पीछा करने उतरी शेष भारत रजनीश गुरबानी के सामने बेबस सी नजर आई. गुरबानी ने 46 रन पर 4 विकेट लिए. शेष भारत की ओर से जयंत यादव 61 रन पर और हनुमा विहारी 81 रन पर खेल रहे हैं.

जाफर के बाद वानखडे ने भी गेंदबाजों की धुनाई

वसीम जाफर और अपूर्व वानखेडे की पारियों की बदौलत विदर्भ ने 800 रनों का स्कोर खड़ा किया. शनिवार को 702 रन के आगे खेलते हुए विर्दभ ने दो विकेट और खोए. वहीं वानखडे ने शनिवार को अपना शतक पूरा किया. वानखडे ने नाबाद 157 रन की पारी खेली. अपनी इस बड़ी पारी में उन्होंने 16 चौके और 6 छक्के लगाए.

विदर्भ के गेंदबाजों में टिक नहीं पाई शेष भारत

लक्ष्य का पीछा करने उतरी शेष भारत विदर्भ की गेंदबाजी अटैक के सामने टिक नहीं पाई और मात्र 4 रन पर ही समर्थ के रूप में अपना विकेट खो दिया. समर्थ शून्य पर पैवेलियन लौटे. शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के निराशजनक प्रदर्शन के बाउ मध्यक्रम और निचले क्रम के बल्लेबाजों ने पारी को संभालने की कोशिश. हनुमा विहारी 81 रन और जयंत यादव 62 रन पर खेल रहे हैं. वहीं शीर्ष क्रम में पृथ्वी शॉ ने अर्धशतकीय पारी खेली.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi