Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

LIVE बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन बनाम ऑस्ट्रेलिया: कंगारुओं ने 103 रन से जीता मुकाबला

17 सितंबर को पहले वनडे मैच से पहले प्रेक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया के चार बल्लेबाजों ने जड़े अर्धशतक,

Bhasha Updated On: Sep 12, 2017 05:57 PM IST

0
LIVE बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन बनाम ऑस्ट्रेलिया: कंगारुओं ने 103 रन से जीता मुकाबला

बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे प्रेक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया पहले बल्लेबाजी कर रही है. ऑस्ट्रेलिया ने हिल्टन कार्टराइट का विकेट खो दिया. वह बिना खाता खोले कैच आउट हुए. पहला विकेट भारत के अवेश खान को मिला.

भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ कड़ी परीक्षा से पहले एक अनुभवहीन टीम का सामना करना किसी भी टीम के लिए आदर्श तैयारी नहीं माना जाएगा. लेकिन ऑस्ट्रेलिया बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की कमजोर मानी जा रही टीम के खिलाफ आगे की चुनौतियों को ध्यान में रखकर उतरी है.

स्टीव स्मिथ की अगुवाई में ऑस्ट्रेलियाई टीम बांग्लादेश में दो टेस्ट मैचों की सीरीज बराबर कराकर यहां पहुंची है और से उन्हें कम से कम वनडे फॉरमेट में  ढलने का मौका मिलेगा.

ऑस्ट्रेलिया की टीम को जिन खिलाड़ियों का सामना कर रही है उनमें केवल गुरकीरत मान ही ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उन्होंने 2016 के शुरू में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही तीन वनडे खेले थे और उसके बाद टीम में वापसी नहीं कर पाए.

अधिकतर भारतीय खिलाड़ी अभी दलीप ट्राफी में व्यस्त हैं और इसलिए चयनकर्ताओं ने अभ्यास मैच के लिये जो टीम चुनी है उनमें अधिकतर अनजान खिलाड़ी हैं.

बोर्ड इलेवन टीम-

गुरकीरत मान(कप्तान) राहुल त्रिपाठी, मयंक अग्रवाल, शिवम चौधरी, वशिंगटन सुंदर, निलिश राणा, गोविंद पोड्डर, श्रीवत्स गोस्वामी, राहुल शाह, अक्षय करनेवर,कुलवंत, अवेश खान, संदीप शर्मा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi